श्रीसंत और शिल्पा की मुलाक़ात से नाराज हैं दीपिका कक्कड़!
श्रीसंत और शिल्पा की मुलाक़ात से नाराज हैं दीपिका कक्कड़!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते दिनों बिग बॉस 12 की ट्रॉफी अपने नाम कर दीपिका कक्कड़ खूब सुर्ख़ियों में रहीं और उसके बाद उन्होंने श्रीसंथ के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी खूब सुर्खियां हांसिल की. ऐसे में बीते दिनों ही श्रीसंत को दीपिका ने अपने घर डिनर पर बुलाया था और दोनों ने जमकर खूब मस्ती की वहीं खबरें यह भी आईं कि दीपिका श्रीसंत और शिल्पा शिंदे की मुलाक़ात से नाराज हैं लेकिन दीपिका के पति ने इस बात पर खुलासा करते हुए कहा कि ''ये सच है कि दीपिका का श्रीसंत के साथ स्ट्रॉन्ग बॉन्ड है. लेकिन श्रीसंत की अपनी पर्सनल लाइफ है. जहां पर वे अपनी मर्जी के मुताबिक किसी से भी बात कर सकते हैं. कोई उन्हें रोक नहीं सकता है.'' इस दौरान शोएब के साथ दीपिका भी मौजूद थी.

वहीं आगे बात करते हुए शोएब ने कहा- ''दीपिका बिग बॉस के बाद भी श्रीसंत के संपर्क में हैं. वे दोनों आपस में बातें करते हैं, एक-दूसरे से मिलते हैं. सच कहूं तो हर बिग बॉस विनर को इन सभी आलोचनाओं से होकर गुजरना पड़ता है. लेकिन सच ये है कि दीपिका बिग बॉस 12 की विनर हैं. लोगों को जो भी कहना है उनकी मर्जी है.''

आप सभी को पता ही होगा कि शो के बाद भी श्रीसंत और दीपिका का बॉन्ड बरकरार है और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरों को शेयर किया है. वहीं बिग बॉस हाउस में भी दीपिका-श्रीसंत आपस में खेलते और लड़ते-झगड़ते थे और वहीं वह बाहर भी कर रहे हैं.

न्यूड हुईं पूनम पांडेय और गलती से मिरर में दिख गया सबकुछ, वीडियो ने मचाई सनसनी

प्रेग्नेंसी में लगातार योगा कर रहीं हैं 'अनीता भाभी'

'उरी' के प्रमोशन के लिए 'सारेगामापा' के सेट पर पहुंचे यामी और विक्की कौशल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -