बिग बॉस 12 की विनर दीपिका का साथ देते हुए हिना ने दिया शिल्पा शिंदे को मुंहतोड़ जवाब
बिग बॉस 12 की विनर दीपिका का साथ देते हुए हिना ने दिया शिल्पा शिंदे को मुंहतोड़ जवाब
Share:

बिग बॉस 12 की विनर बनी दीपिका को बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा ने बिलकुल भी पसंद नहीं किया और वह आए दिन उन्हें कुछ ना कुछ कह रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में हिना खान ने दीपिका का हाथ थामा है. जी हाँ, हाल ही में हिना खान दीपिका कक्कड़ के बचाव में आ गईं हैं और उन्होंने शिल्पा को मुहतोड़ जवाब दिया है. जी हाँ, दीपिका कक्कड़ के 'बिग बॉस 12' के विजेता बनने पर हिना खान ने उनके लिए एक लाइव चैट पर खूब तारीफें की और जीत की बधाई दी. आप सभी को बता दें कि लाइव चैट के दौरान हिना खान ने कहा, 'दीपिका आपको बहुत सारा प्यार और बधाइयां. आपने शो में बहुत अच्छा किया, आपको विनर देख कर मुझे बहुत ही खुशी हो रही है.''

आप सभी को बता दें कि उन्होंने पहले ही फैसला लिया था कि वह 'बिग बॉस' शो के बारे में कोई कमेंट नहीं करेगी लेकिन जब श्रीसंथ के एपिसोड को उन्होंने देखा तो वो खुद को ट्वीट करने से रोक नही पाई. हाल ही में हिना खान ने कहा कि श्रीसंथ एक बहुत ही अच्छे इंसान है. मैं इस घर को अच्छे से जानती हूँ और इसीलिए मुझे लगता है कि घर में किसी के भी व्यवहार पर उसे जज करना गलत है.

वहीं आगे उन्होंने कहा मैं जानती हूँ कि ये गेम शो है और इसमें लोगों को काफी गलत तरीके से भी दिखाया जाता है, पर असल में ऐसा होता नहीं है. आप सभी को यह भी बता दें कि इससे पहले दीपिका पर कटाक्ष करते हुए शिल्पा शिंदे ने उन्हें 'मक्खी' तक कह दिया था और वह पूरे सीजन श्रीसंथ को सपोर्ट करती नजर आईं थीं लेकिन हाल ही में हिना ने दीपिका का सपोर्ट कर शिल्पा को मुहतोड़ जवाब दे दिया है.

Video : जब सुपर डांसर के सेट पर शीला की जवानी पर जमकर नाचे अनुराग बासु

मौली के सामने कुणाल का सारा सच खोल देगी महक, आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

प्रेग्नेंसी को जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं अनीता भाभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -