जल्द इस शो में अभिनय करते नजर आएंगी दीपिका कक्कड़
जल्द इस शो में अभिनय करते नजर आएंगी दीपिका कक्कड़
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 12 की विनर रहीं दीपिका कक्कड़ को आप सभी जल्द ही स्टार प्लस पर संदीप सिकंद के साथ नए सीरियल में देखने वाले हैं. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार वह अपने आने वाले नए सीरियल के लिए खूब एक्साइटेड हैं. ऐसे में दीपिका ने अपने नए शो के लिए एक नहीं बल्कि 10 लुक संदीप सिकंद के साथ ट्राय किए थे और इस सीरियल के लिए दीपिका ने कई टीवी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ते हुए अपनी जगह बनाई है. जी हाँ, बिग बॉस के बाद वह पहली बार किसी शो में नजर आने वाली हैं.

हाल ही में मिली खबरों के अनुसार दीपिका इस सीरियल के लिए 10 से ज्यादा लुक टेस्ट से ट्राई कर चुकी हैं. निर्माताओं और चैनल द्वारा कई सारे लुक जोनिंग के लिए ट्राय कराए गए थे, जिसके अंदर दीपिका फिट बैठ सके. बताया गया है कि दीपिका पहले ऐसे अवतार में नजर नहीं आई थी, जिसमें वह अब नजर आने वाली हैं. वैसे यह लुक मॉडर्न इंडियन है ऐसा बताया गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स ने यह तय किया है कि वह अब तक की सबसे अच्छी दिख रही है. इसी के साथ आप सभी को बता दें कि अभी तक दीपिका कक्कड़ के आने वाले नए सीरियल का नाम अनाउंस नहीं हुआ है और ना ही उनका कोई लुक सामने आया है.

अब बात करें दीपिका के सुर्ख़ियों में रहने की तो वह इस समय अपने भाई श्रीसंत के कारण सुर्ख़ियों में हैं क्योंकि उनके भाई ने उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. इसके पीछे एक बड़ी वजह सामने आई है जो यह है कि श्रीसंत की पत्नी को दीपिका ने अनफॉलो कर दिया था इस कारण से उन्होंने ऐसा किया है.

17 फरवरी को नहीं होगी कोई शूटिंग, मनेगा काला दिवस

पुलवामा अटैक पर भड़की माहिका शर्मा, कहा- 'आतंकी तो चूहे है...'

Pulwama Attack: सिद्धू के बयान से कपिल के शो पर छाये खतरें के बादल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -