इस ख़ास वजह से दीपिका कक्क्ड़ ने ठुकराए फिल्मों के ऑफर्स
इस ख़ास वजह से दीपिका कक्क्ड़ ने ठुकराए फिल्मों के ऑफर्स
Share:

इन दिनों कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला विवादित शो बिग बॉस सुर्ख़ियों में छाया हुआ है और इन दिनों घर में जमकर झड़प मची हुई है सभी एक दूजे को हराने में लगे हुए हैं. ऐसे में शो भले ही शुरूआत से सुर्खियों में ना बना हुआ हो लेकिन अब शो सुर्ख़ियों में हैं. वहीं शो के कंटेस्टेंट के बारे में बहुत सारी खबरें सामने आती रहती है जैसे सौरभ के बारे में आईं थीं, शिवाशीष के बारे में आईं थीं, और अब दीपिका के बारे में आईं हैं. जी हाँ,आज हम आपको बताने जा रहे है दीपिका के बारे में जिन्हे फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने किसी वजह से फिल्म करने से इंकार कर दिया था.

आप सभी को बता दें कि दीपिका ने कुछ समय पहले ही इस बारे में बात की थी और उन्होंने बताया था कि उन्होंने बहुत सारी फिल्में ठुकरा दी हैं क्योंकि वो बोल्ड सीन देने में कम्फर्टेबल नहीं महसूस करती हैं. उन्होंने कहा वह केवल अपने पति के साथ इंटिमेट हो सकती हैं और किसी के साथ नहीं इस वजह से वह फिल्मों में नहीं जाना चाहती हैं और केवल इतना ही नहीं अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने बिग बॉस के घर में इस बात का भी खुलासा किया था कि उन्होंने खुद का कास्टिंग काउच का शिकार होने से बचा लिया वरना आज वह भी METOO मोमेंट में शामिल होती.

वैसे आप सभी की जानकारी के लिए बता दे कि अभी हाल ही में दीपिका कक्कड़ ने जेपी दत्ता की फिल्म पलटन से बॉलीवुड में डेब्यू किया है और इस फिल्म में उन्होंने कोई इंटिमेट सीन नहीं दिए हैं.

सलमान ने रची थी जसलीन और अनूप के संबंध की साजिश, अनूप ने खोले कई राज

बिग बॉस 12: इस बार नॉमिनेट होंगे ये 9 सदस्य, मेकर्स लाएंगे बड़ा ट्विस्ट

बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं बन सकती विनर, जानिए और दिलचप्स बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -