दीपिका कक्कड़ के हाथ की बनी चाय का मज़ा ले रहे है पति शोएब
दीपिका कक्कड़ के हाथ की बनी चाय का मज़ा ले रहे है पति शोएब
Share:

टीवी इंडस्ट्री के जानी-मानी अदाकारा दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम चाय के शौकीन हैं। वहीं अक्सर टीवी के इस कपल को साथ में चाय की गरमा-गरम चुस्कियों का मजा लेते हुए देखा जा सकता है। रमजान के पाक महीने में भी शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ कई बार साथ में चाय पीते नजर आ चुके हैं। vanhinचाय की इस दीवानगी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि शोएब इब्राहिम 'इंटरनेशनल टी डे' के दिन को भी बड़ी ही शान के साथ सेलीब्रेट कर रहे हैं।वहीं  कुछ समय पहले ही शोएब इब्राहिम ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह चाय का कप थामे नजर आ रहे हैं। 

वहीं शोएब इब्राहिम की ये तस्वीरें सहरी के समय की है जिनमें वह लाइट ग्रीन कलर के स्टाइलिश कुर्ते पायजामे में नजर आ रहे हैं। सहरी के समय जब शोएब इब्राहिम के हाथ में चाय का कप आया तो उन्होंने तस्वीरें क्लिक करने का मौका हाथ से नहीं जाने दिया। वहीं वैसे भी रोजे की वजह से शोएब इब्राहिम पूरे दिन चाय नहीं पी सकेंगे।इसके अलावा अपने टी लव के बारे में बात करते हुए शोएब इब्राहिम ने अपनी इस तस्वीरों पर कैप्शन डाला कि, 'आज इंटरनेशनल टी डे है। इस दिन चाय के साथ पोज देना तो बनता है।' वहीं सोशल मीडिया पर शोएब इब्राहिम की ये तस्वीरें खूब पसंद की जा रही है। भले ही शोएब इब्राहिम के साथ दीपिका कक्कड़ न नजर आ रही हो लेकिन उनको भी चाय बहुत पसंद है| 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की यहां गौर फरमाने वाली बात यह है कि, चाय के अलावा कप के मामले में भी शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की पसंद एक ही है। सोशल मीडिया पर शेयर की गई कई तस्वीरों में दीपिका और शोएब इब्राहिम एक ही डिजाइन के कप में चाय पीते नजर आ चुके हैं। रमजान और लॉकडाउन की वजह से शोएब इब्राहिम इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इसके साथ ही इन दिनों तो शोएब अपने फैंस से भी सोशल मीडिया पर बात कर रहे हैं। तभी तो कुछ समय पहले ही शोएब इब्राहिम सोशल मीडिया पर दीपिका कक्कड़ पर उठ रहे सवालों को देखकर भड़क गए थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

आमना शरीफ को अर्जुन बिजलानी को चैलेंज देना पड़ा भारी

मोनालिसा ने एयरपोर्ट से शेयर की यह फोटोज

कृष्णा भगवान ने यशोदा माँ को दिखाया विराट रूप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -