दीपिका और शोएब ने फिर खरीदी 75 लाख की कार, शेयर की तस्वीरें
दीपिका और शोएब ने फिर खरीदी 75 लाख की कार, शेयर की तस्वीरें
Share:

इन दिनों टीवी शो कहां हम कहां तुम में नजर आ रहीं दीपिका कक्कड़ इब्राहिम के घर एक नया मेहमान आ गया है. जी हाँ, वहीं अब उसके आने की खुशी में टीवी स्टार दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं. दोनों की खुशी इस समय सांतवे आसमान पर है और दोनों ने अपनी ये खुशी इंस्टाग्राम पर इस नए मेहमान की फोटोज शेयर कर जताई है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, दोनों जाने माने स्टार्स अपने घर आने वाली इस नए मेहमान को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं और दोनों इससे बहुत खुश भी हैं.

आप अगर कुछ और सोच रहे हैं तो हम आपको बता दें कि टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में नई कार खरीदी है और इस खुशी के चलते दोनों ही बेहद एक्साइटेड हैं जो आप उनके इंस्टाग्राम फोटोज में देख सकते हैं. इन सभी के बीच खास बात ये है कि टीवी सीरियल कहां हम कहां तुम स्टार ने ये कार खुद को ही गिफ्ट की है और दीपिका कक्कड़ ने ब्रैंड न्यू कार बीएमडब्लयू खरीदी है. वहीं उन्होंने फोटोज शेयर कर लिखा है Welcoming my Dream Car!!! Alhamdulillah #gratitude #Blessed इसमें वह अपने पति संग नजर आ रहीं हैं.

उन्होंने जो कार खरीदी है वह इंडिया में 75 लाख में आती है और इस कार को खरीदने में दीपिका के पति ने उनका साथ दिया है. वहीं शोएब ने फोटोज शेयर कर लिखा है She turned her can’t into cans and her Dreams into plans.Congratulations on turning your dream into reality. Proud of you @ms.dipika bmw GT wali ladki love you#khwabonketinkosechalbanaeaashiyan वहीं इस कार को लेकर उनके सभी परिवारवाले एक्साइटेड हैं.

खुद पर लगे आरोपों पर अभिनव कोहली ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं रिकवर हो...'

इस तरह राखी सावंत ने अपने भाई संग मनाई राखी, वायरल हुआ वीडियो

कसौटी की प्रेरणा को हिना से भी बेहतरीन कह रहे हैं फैंस, तस्वीरें हैं वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -