पत्नी के लिए इस टीवी एक्टर ने छोड़ी टीवी इंडस्ट्री, नाम सुनकर लगेगा झटका!
पत्नी के लिए इस टीवी एक्टर ने छोड़ी टीवी इंडस्ट्री, नाम सुनकर लगेगा झटका!
Share:

टीवी के बहुत ही हैंडसम एक्टर शोएब इब्राहिम इन दिनों अपने नए नए अवतार के लिए खूब चर्चाओं में हैं. वहीं उन्हें खूब पसंद किया जाता है और वह बहुत हॉट है. वहीं वह टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के पति भी है जिन्होंने बिग बॉस 12 का खिताब अपने नाम किया था. वहीं शोएब इब्राहिम को अक्सर ही उनकी पत्नी के साथ फोटोज शेयर करते हुए देखा जाता है और दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. वहीं आपको पता हो धर्म की बंदिशों को तोड़कर दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम से शादी कर ली थी और इन दिनों दीपिका कक्कड़ अपनी शादीशुदा जिंदगी को इंजॉय कर रहे है.

वहीं दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की मुलाकात ससुराल सिमर का के सेट पर हुई थी और इस शो के दौरान ही दोनों एक दूसरे को डेट करने ललगे थे. दोनों ने एक-दूजे को सालों डेट किया और फिर एक दूसरे से शादी कर ली. शोएब इब्राहिम ने टीवी के अलावा फिल्मों में भी काम किया है जो आपने देखा ही होगा और केवल इतना ही नहीं शोएब की दूसरी शादी भी चर्चाओं का विषय रही है जिसमे उनका नाम येशा रूहानी के साथ जुड़ चुका है.

यहीं अब शोएब इब्राहिम से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है और वह खबर है कि शोएब इब्राहिम अब टीवी इंडस्ट्री को बाय करने चले हैं. जी हाँ, उन्होंने टीवी जगत को गुड़ बाय कर दिया है और इसका कारण चौकाने वाला है. जी दरअसल शोएब ने हाल ही में अपने टि्वटर अकाउंट द्वारा बताया कि ''वह अब टीवी के किसी भी शो में काम नहीं करेंगे. क्योंकि वह अब टीवी इंडस्ट्री से 3 साल का ब्रेक लेना चाहते हैं और वह अपना पूरा समय अपनी पत्नी दीपिका के साथ बिताना चाहते है.'' आप सभी को बता दें कि इस ट्वीट को पुराना बताया जा रहा है लेकिन आप देख रहे होंगे कि शोएब आजकल वैसे ही किसी शो में नहीं दिख रहे हैं. इस बात से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह वाकई में इंडस्ट्री से दूर हैं.

कभी फिल्मों में हिट रोल करती थी यह एक्ट्रेस, अब टीवी शो में निभा रही ऐसे किरदार

कपिल के पिता बनने की खबर पर बहुत खुश है यह एक्टर, कहा- 'मैं उनके बच्चे को...'

पर्ल वी पूरी के बाद इस एक्टर को डेट कर रहीं हैं हिबा नवाब!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -