दीपिका कक्कड़ के पति दे चुके हैं उन्हें इस शख्स से दूर रहने की हिदायत
दीपिका कक्कड़ के पति दे चुके हैं उन्हें इस शख्स से दूर रहने की हिदायत
Share:

टीवी के मशहूर एक्टर शोएब इब्राहिम आज के समय में इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. वहीं शोएब को लोग खूब पसंद करते हैं और वह इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से दूर चले गये हैं और किसी शो में नजर नहीं आ रहे हैं. आपको पता ही होगा कि शोएब दीपिका कक्क्ड़ यानी बिगबॉस 12 की विजेता के पति है और वह अपनी पत्नी से काफी प्यार करते है. वहीं शोएब कभी भी अपनी बीवी को किसी तकलीफ में नहीं देख सकते. आने वाली एक रिपोर्ट की माने तो शोएब अपनी पत्नी के हर काम में हाथ बंटाते है.

आपको याद हो जब बिग बॉस 12 का सीजन चल रहा था तब शोएब ने दीपिका को एक इंसान से दूरी बनाये रखने के लिए कहा था. जी हाँ, वहीं वह इंसान कोई और नहीं बल्कि उसी शो के कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर थे. आपको बता दें कि शोएब ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था की ''वो इस विषय में ज्यादा बात नहीं करेंगे, लेकिन वो बस इतना ही चाहते है की दीपिका दीपक ठाकुर से दूरी बनाके रखे.''

आपको बता दें कि शोएब की बात से उस समय लगा की वो दीपक से काफी नाराज है लेकिन अब भी यह सब बरकरार है और शोएब के अनुसार दीपिका अब बिग बॉस के कंटेस्टेंट से नहीं मिलती हैं और वह अपने काम से मतलब रखती हैं.

कपिल पर जमकर भड़कीं परिणीति चोपड़ा, कहा- 'अपनी पत्नी का नंबर दो...'

इस बड़े ट्विस्ट के साथ डॉक्टर के यहाँ होगी नायरा और कार्तिक की मुलाक़ात, वेदिका को लगेगा झटका!

'नच बलिये सीजन 9' की इस जोड़ी संग हुआ बड़ा हादसा, लगी गंभीर चोट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -