इस तरह अपने ससुराल में दीपिका कक्क्ड़ ने मनाई ईद, तस्वीरें हो रहीं वायरल
इस तरह अपने ससुराल में दीपिका कक्क्ड़ ने मनाई ईद, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते दिन सब लोगों ने ईद का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया और ऐसे में टीवी अभिनेत्री दीपिका कक्कड भी पीछे नहीं रहीं. जी हाँ, वह भी ईद के मौके पर अपने परिवार से साथ नजर आई और उन्होंने खूब एन्जॉय किया. जी हाँ, आप देख सकते हैं अपने ससुराल में उन्होंने अपनी सास, ससुर और ननद के साथ ईद का जश्न मनाया और इस दौरान दीपिका के साथ उनके पति शोएब और कुछ दोस्त भी नजर आए जो इस तस्वीर में साफ़ दिखाई दे रहे हैं. ईद के मौके पर सब काम छोड़कर दीपिका पति और परिवार संग ईद मनाती नजर आई जो आप देख सकते हैं.

वहीं इस दौरान परिवार में काफी खुशियों का माहौल देखने को मिला और तवसिरों को शेयर कर दीपिका ने लिखा है Eid mubarak वहीं उनके पति ने तस्वीरें शेयर कर लिखा है Mr. & Mrs. Ibrahim वहीं एक फोटो अपने परिवार के साथ शेयर कर शोएब ने लिखा है #alhamdulillah #blessed आपको बता दें कि ईद के सेलीब्रेशन पर दीपिका और शोएब के दोस्त भी इनके घर पर पहुंचे थे और यह कपल अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती करता नजर आया, जो इन तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है.

वहीं इस दौरान दीपिका ने शोएब के साथ ईद पर बने पकवानों का मजा लिया. आपको बता दें कि दीपिका ईद के मौके पर इंडियन लुक में नजर आई और उन्होंने पर्पल सूट के साथ कानों में बड़े बड़े झुमके पहने हुए थे. वहीं शोएब काले और लाल रंग के कुर्ते पायजामे में नजर आए थे और दिलकश लग रहे थे.

रिलीज हुआ वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' का टीजर

सामने आई नीति टेलर की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें, देखकर शॉक्ड हुए फैंस

सौतेले पिता की गिरफ्तारी पर बेटी पलक ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझसे शारीरिक छेड़छाड़...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -