शूटिंग छोड़ रमजान के रोजे रखने में जुटी यह एक्ट्रेस, घर में बिता रही समय
शूटिंग छोड़ रमजान के रोजे रखने में जुटी यह एक्ट्रेस, घर में बिता रही समय
Share:

आप सभी को याद ही होगा कि अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने बीते साल ही अभिनेता शोएब इब्राहिम के साथ शादी रचाई है और इस शादी के बाद उन्होंने मुस्लिम धर्म को अपनाया था. वहीं अब वह मुस्लिम बन गईं हैं. वहीं शोएब और दीपिका ने कलर्स टीवी के सीरियल ससुराल सिमर का में साथ काम किया था और उस शो की शूटिंग के दौरान ही इन दोनो की प्रेम कहानी शुरू हो चुकी थी उसके बाद दोनों ने एक दूजे को डेट किया और उसके बाद दोनों एक दूजे के करीब आए और शादी कर ली.

वहीं हाल ही में अपने एक इंटरव्यू द्वारा दीपिका ने कहा था कि ''जब से मेरी शादी हुई है तभी से मेरी ज़िंदगी पूरी तरह बदल चुकी है क्यूकी मेरे पति शोएब के साथ मैं हर पल खुश रहती हूँ वो मुझे किसी चीज़ की कमी नहीं होने देते, मैं अल्लाह की बहुत शुक्रगुज़ार हूँ के मुझे शोएब जैसे समझदार जीवनसाथी मिला है.'' आप सभी को याद हो बीते कुछ समय से दीपिका टीवी इंडस्ट्री पर एक्टिव नहीं है और अब मिली खबरों के मुताबिक़ वह टीवी इंडस्ट्री में वापसी के लिए तैयार हैं. फिलहाल यह खबर है कि वह टीवी शो पानी पूरी से टीवी पर वापसी कर रहीं हैं लेकिन रमजान की छुटियों पर है.

जी हाँ, दीपिका अपने पूरे परिवार संग रमज़ान माह की तैयारियां कर रही है और इस बार वो इस महीने अपना पूरा समय परिवार के साथ बिताना चाहती है और रमजान के रोजे रखना चाहती हैं. बीते दिनों दिए गए इंटरव्यू में दीपिका ने कहा कि, ''इस बार रमज़ान माह में मैं अपना पूरा समय परिवार को देना चाहती हूँ और उनके साथ पूरे रोज़े भी रखना चाहती हूँ इस काम में मेरे पति शोएब भी मेरे साथ है.''

गुरुग्राम के मॉल से वायरल हुए वीडियो पर अब फूटा इस एक्ट्रेस का गुस्सा, कह दी ऐसी बात

'कसौटी..' में होगी कोमोलिका की मौत और आएगा मिस्टर बजाज नाम का तूफ़ान

बड़ा खुलासा: पत्नी वाहबिज को रातभर मारते पीटते थे पति विवियन डीसेना!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -