नौकरी के लिए मुंबई आई थी दीपिका, पहले पति को छोड़कर इस एक्टर के लिए बन गई थी 'फैजा'

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का आज जन्मदिन है। वह कई टेलीविज़न सीरियल्स में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं। वह सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 12 की विनर भी रही हैं। दीपिका कक्कड़ ने वर्ष 2018 में टेलीविज़न एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी की थी। लंबे वक़्त तक डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया था। 

दीपिका ने वर्ष 2011 में ससुराल सिमर का में काम करना आरम्भ किया था। इस शो से उन्हें बहुत लोकप्रियता हासिल हुई। जब वो इस धारावाहिक में काम कर रही थीं उस समय उनकी शादी हो चुकी थी मगर पति रौनक सैम्सन से उनके रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे। दीपिका इस शादी से बाहर आना चाहती थीं। दीपिका की पहली शादी 3 वर्ष तक चली तत्पश्चात उनकी जिंदगी में आए शोएब इब्राहिम। दीपिका और शोएब की मुलाकात शो ससुराल सिमर का पर हुई थी। शोएब ने उनके ऑनस्क्रीन पति प्रेम की भूमिका निभाई थी। सेट पर इनका प्यार परवान चढ़ा और कुछ वर्ष डेटिंग करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए। हालांकि 22 फरवरी 2018 को इस्लाम अपनाते हुए दीपिका ने शोएब से निकाह किया था। पहले धर्म परिवर्तन वाली बात को छुपाया गया था मगर बाद में जब खबरें मीडिया में आ गईं तो दीपिका ने स्वयं सामने आकर ये बात कबूल की। हालांकि इसके बाद भी दीपिका को जमकर ट्रोल किया गया था। शादी के समय दीपिका ने अपना नाम बदलकर फैजा रख लिया था।

वही शोएब इब्राहिम से शादी करने के 6 महीने पश्चात् दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस में आने का फैसला किया था। बिग बॉस में दीपिका की छवि बहुत सुलझी हुई औरत की थी, और इसी कारण वो बिग बॉस की विजेता भी बनीं। आपको जानकर हैरानी होगी कि पुणे की रहने वालीं दीपिका नौकरी के सिलसिले में वर्ष 2006 में मुंबई आई थीं। 2010 में दीपिका को एनडीटीवी इमैजिन पर 'नीर भरे तेरे नैना देवी' में किरदार मिला।दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अब अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। आपको बता दें कि दीपिका कक्कड़ टेलीविज़न सीरियल ससुराल सिमर का के अतिरिक्त अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो, कयामत की रात और कहां हम कहां तुम में दिखाई दे चुकी हैं। इसके बाद वह बॉलीवुड फिल्म पलटन में भी काम कर चुकी हैं।

'बहुत बुरा गाते हो, गाना बंद करो', कहकर पुलिस ने इस मशहूर सोशल मीडिया स्टार को कर लिया गिरफ्तार

'रणवीर को कंपनी दे रही हूं...’ लिखकर इस एक्ट्रेस ने शेयर कर डाली बिना कपड़ो के तस्वीर

रोहित शेट्टी ने लिया इस स्टार का एक्शन हीरो के लिए ऑडिशन, सामने आया मजेदार VIDEO

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -