दीपिका कक्कड़ ने पति के साथ की मस्ती देखिये तस्वीरें
दीपिका कक्कड़ ने पति के साथ की मस्ती देखिये तस्वीरें
Share:

टीवी की जानी मानी मानी स्टार दीपिका कक्कड़ इब्राहिम इन दिनों अपने घर पर हैं और कोरोना वायरस के चलते देश में लगे लॉकडाउन के बीच फैमिली संग क्वालिटी टाइम बिता रही है।इसके साथ ही  हाल ही में शोएब मियां ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए बताया है कि कैसे उनकी बेगम साहिबा ने एक्टर के रोमांटिक मूड को ठंडा कर दिया। वहीं  शोएब ने फोटोज के जरिए बताया है कि कैसे वो अपने घर पर चैन से सो रहे थे अरन्तु पत्नी दीपिका कक्कड़ ने एक्टर की नींदे उड़ा दी।

इसके साथ ही पति को चैन से सोता देखकर दीपिका कक्कड़ को एक शरारत सूझी और उन्होंने उनकी नींद उडा दी।परन्तु जैसे ही दीपिका वहां आती हैं, वैसे ही शोएब इब्राहिम मजे से 'चैन आए मेरे दिल को' गाना गुनगुनाने लगते है।परन्तु शोएब इब्राहिम के इस रोमांटिक मूड पर दीपिका ने हेड मसाज करने के बहाने सिर पर ठंडा-ठंडा पानी डाल दिया।ठंडा पानी पड़ते ही शोएब इब्राहिम का सारा रोमांटिक मूड भी गायब हो गया और नींद भी उड़ गई।

इसके साथ ही दीपिका के इस कारनाम से शोएब इब्राहिम का सारा रोमांस धरा का धरा रह गया। वहीं दीपिका कक्कड़ ने देश में पीएम मोदी की अपील पर सभी आपातकालीन सेवाओं में लगे लोगों के हौंसलों को बढ़ाने के लिए जमकर थाली बजाई थी। वहीं दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अक्सर अपनी फोटोज से फैंस का दिल जीत ले जाते है।इसके साथ ही  इन दोनों की फोटोज को देख कोई भी यही कहेगा कि दो दिल एक जान हैं दोनों।

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा साथ बिता रहे है क्वालिटी टाइम

भाभी जी घर पर है फेम एक्ट्रेस ने किया 'झाड़ू डांस

एकता कपूर ने किया बेटे के साथ डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -