दुबई में जमकर एन्जॉय कर रहा है टीवी का यह मशहूर कपल
दुबई में जमकर एन्जॉय कर रहा है टीवी का यह मशहूर कपल
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों अभिनेता शोएब इब्राहिम और अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों टीवी जगत की वह शादीशुदा जोड़ी है, जो अपनी खास बॉन्डिंग के लिए पूरे भारत में खासी लोकप्रियता रखती है. जी हाँ, इस जोड़ी को पसंद करने वालों की संख्या लाखों में है और शोएब और दीपिका को शादी किए हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है.

वहीं हाल ही में इन्होंने अपनी पहली सालगिरह मनाई थी और इन दिनों दुबई में एन्जॉय करने में व्यस्त हैं. जी हाँ, शादी करने के बाद से शोएब-दीपिका अक्सर देश के बाहर छुट्टियां मनाने जाते हैं और अब वे अपनी छुट्टियां मनाने के लिए संयुक्त राज अमीरात गए हुए हैं. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों शोएब ने अपनी पत्नी दीपिका के साथ संयुक्त राज अमीरात के सबसे विशाल राज्य दुबई में की गई मस्ती की तस्वीरों को साझा किया और कपल की वे तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय हैं और इसी बीच इस कपल ने संयुक्त राज अमीरात के अन्य राज्य पहुंच कर वहां की एक मस्जिद के दर्शन भी कर लिए हैं.

आप सभी को बता दें कि दीपिका और शोएब ने आबू धाबी में स्थित महान मस्जिद, जिसे शेख जायद मस्जिद कहकर बुलाया जाता है, के दर्शन किए हैं और शोएब ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से मस्जिद दर्शन की तस्वीरों को साझा किया है जो आप देख सकते हैं. फिलहाल दोनों टीवी इंडस्ट्री से दूर अपनी शादी के हसीन पल एन्जॉय कर रहे हैं.

एकता कपूर को नागमणि मानती हैं नागिन मौनी, कहा- 'नागिन एक ब्रांड...'

सुनील को बहुत पसंद करते हैं कपिल शर्मा, किया बड़ा खुलासा

समर में अपनाएं दृष्टि धामी का नया हेयरकट, बदल जायेगा लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -