शोएब के साथ ऐसे समय बिता रही है दीपिका कक्क्ड़
शोएब के साथ ऐसे समय बिता रही है दीपिका कक्क्ड़
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ लॉकडाउन में पति शोएब और फैमिली संग टाइम स्पेंड कर रही हैं.टीवी की जानी मानी अदाकारा  दीपिका कक्कड़ के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे | आपकी जानकारी के लिए बता दें की  दीपिका कक्कड़ ने अपने अभिनय से अपने फैंस के दिलो में अपनी अहम जगह बना ली है |  दीपिका कक्कड़ सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं. 

इसके साथ ही अब दीपिका के पति और एक्टर शोएब इब्राहिम ने एक फैमिली फोटो साझा की है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की शोएब ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- फैमिली टाइम. न केवल हम साथ रहते हैं, हम साथ जीते हैं. वहीं फोटो में दीपिका कक्कड़ चाय का कप लिए सर पर दुपट्टा ओढ़े बैठी दिख रही हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं तस्वीर में दीपिका और शोएब के अलावा दीपिका की सास और ननद भी दिख रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका और शोएब काफी अच्छी बॉन्डिंग साझा करते हैं. टीवी की एक्ट्रेस दीपिका कक्‍कड़ और शोएब इब्राहिम की शादी 22 फरवरी 2018 को हुई थी.दीपिका और शोएब की पहली मुलाकात 'ससुराल सिमर का' सीरियल के सेट पर हुई थी.  टीवी सीरियल में दीपिका और शोएब लीड कैरेक्‍टर्स सिमर और प्रेम के रोल में थे. वहीं धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ी और आख‍िर में 2018 में दोनों ने शादी कर ली.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

शक्तिमान में मुकेश खन्ना के अलावा इन किरदारों ने भी दिखाया कमाल

टीवी की अदाकरा अंचित कौर को नोजरिंग्स का है बेहद शौक

इन टीवी सितारों ने देश के सुपरहीरोज के प्रति आभार जताया आभार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -