'कहां हम कहां तुम' के आखिरी शूट पर इमोशनल हुए स्टार्स, खेली होली
'कहां हम कहां तुम' के आखिरी शूट पर इमोशनल हुए स्टार्स, खेली होली
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शोज में नजर आ चुकीं दीपिका कक्कड़ को आप सभी इन दिनों करण वी ग्रोवर के साथ देख रहे होंगे. दोनों टीवी सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ में नजर आ रहे हैं. दोनों का यह शो बंद होने वाला है ऐसे में शो के बंद होने की खबरों के बीच सभी ने आखिरी दिन का जश्न मनाया है.

जी हाँ, बीते कल दिन में ही सभी कलाकारों ने इस सीरियल के आखिरी एपिसोड को शूट करके एक-दूसरे के साथ जमकर होली खेली है और सभी के फोटोज अब तेजी से वायरल हो रहे हैं. आप देख सकते हैं सीरियल के सेट पर सभी ने एक दूसरे के साथ खूब मस्ती की और सभी ने एक-दूसरे को जमकर रंग लगाया. वहीं इस दौरान सभी इमोशनल भी नजर आए. शूटिंग के आखिरी दिन सभी ने केक काटकर जश्न मनाया और केक के कई फोटोज सामने आए हैं.

वहीं इस दौरान सेट पर दीपिका काफी इमोशनल हो गई और उन्होंने अपने इमोशन्स को कंट्रोल करते हुए खूब तस्वीरें भी क्लिक करवाई जो साफ़ यहाँ नजर आ रहीं हैं. इस दौरान दीपिका कक्कड़ भी सेट पर रंग खेलती हुई नजर आई और रंग खेलने के साथ ही साथ सभी कलाकारों ने सेट पर खूब डांस भी किया. इस दौरान सभी ने होली खेलने के बाद होली की शुभकामनाएं भी दी और शो में नजर आने वाली किश्वर ने सेट पर सभी के साथ मिलकर खूब डांस किया जो आप फोटोज में देख सकते हैं.

रातभर अपनी इस करीबी दोस्त के साथ पार्टी कर रही थी रश्मि देसाई

सिद्धार्थ शुक्ला ने दोस्तों के साथ शेयर की पार्टी की तस्वीरें

शहनाज के बाद शेफाली ने शेयर किया टिकटॉक वीडियो, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -