गो एयर एयरलाइन पर भड़कीं दीपिका कक्कड़, इस वजह से सुनाई खूब खरी-खोटी
गो एयर एयरलाइन पर भड़कीं दीपिका कक्कड़, इस वजह से सुनाई खूब खरी-खोटी
Share:

छोटे पर्दे पर अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस होने वालीं अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में एक कमर्शियल एयरलाइन के क्रू पर गैर-पेशेवर बर्ताव करने का आरोप लगाया है. जी हाँ, हाल ही में दीपिका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर गो एयर एयरलाइन से मुंबई से लखनऊ जाने के अनुभव के बारे में बात करते हुए एक नोट जारी किया है, जिसमें उन्होंने एयरलाइन कंपनी को खरी खरी सुनाई है. जी हाँ, उन्होंने इस नोट में लिखा है, "वाह गो एयर! हम उड़ान भरने के लिए तैयार हैं..आपकी उड़ान जी82610, 45 मिनट लेट है. मैंने आपके क्रू से पूछा तो उन्हें भी देर होने के कारण के बारे में नहीं पता था. मैंने आपके ग्राउंड स्टाफ से पूछा तो उसने बताया कि पायलट नहीं आया है, हमें और 20 मिनट लगेंगे, किसी ने भी ये जहमत नहीं उठाई कि यात्रियों को बताया जाए कि उड़ान एक घंटे लेट होने वाली है."

वहीं आगे अपने नोट में दीपिका ने लिखा है, "फ्लाइट के अंदर बैठे क्रू के सदस्यों ने कहा कि उन्हें घोषणा करने का अधिकार नहीं है, तो फिर कौन यात्रियों को बताएगा? 45 मिनट बीत चुके हैं और हम अभी भी इंतजार कर रहे हैं. बहुत बढ़िया कर रहे हैं आप सभी, मुझे मानना पड़ेगा." आप सभी को बता दें कि दीपिका कक्कड़ अपने पति अभिनेता शोएब इब्राहिम और ननद सबा के साथ सफर कर रही थीं और दीपिका ने इसके अलावा इंस्टाग्राम पर इस सफर के दौरान की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें वो अपने पति से बातचीत करती नज़र आ रही हैं जो आप देख सकते हैं.

इन फोटोज को शेयर कर उन्होंने लिखा था, "कई दिनों से मेरा शेड्यूल इतना बिज़ी रहा है कि हम तीनों को हमारी गपशप का वक्त ही नहीं मिला. तो इसलिए हम अपने वक्त का सही इस्तेमाल कर रहे हैं और सारी बातचीत कर रहे हैं. और यही वो पल और साथ है जो मेरा सबसे बड़ा खजाना है. अलहमदुलिल्लाह."

Bigg Boss 13: नए मेंबर्स हुए निराश, 'नजरअंदाज' करने पर कलह

भारती और हर्ष की शादी को पूरे हुए 2 साल, कपिल ने शेयर की तस्वीरें

रेड बिकिनी में अपने सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करते नजर आईं निमकी विधायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -