रामानंद सागर ना बोलते कट तो गिर जाती सीता
रामानंद सागर ना बोलते कट तो गिर जाती सीता
Share:

 लॉकडाउन में e-साहित्य आजतक का आयोजन किया गया. इसके साथ ही इस खास मौके पर रामायण की स्टार कास्ट शामिल हुई और सभी ने इस दौरान अपनी पर्सनल लाइफ और शो से जुड़ी अपनी यादें ताजा कीं. इसके साथ ही रामानंद सागर की रामायण में सीता का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने भी रामायण की शूटिंग के बिल्कुल शुरुआती दिनों को याद किया और सेट पर शूटिंग के दौरान का एक किस्सा शेयर किया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की दीपिका चिखलिया ने बताया कि रामायण में काम करने के दिनों में वो उम्र में काफी छोटी थीं. उनके पैर की उंगली में हेयरलाइन फ्रैक्चर हुआ था. उस समय वे अपने पैर पर ज्यादा जोर नहीं दे सकती थीं, फिर भी उन्होंने शूटिंग की थी. शूटिंग करते हुए एक पल ऐसा आया जब दीपिका का बैलेंस बिगड़ने लगा और इस वजह से वे गिरने वाली थीं, तभी रामानंद सागर ने कट बोल दिया. वहीं रामानंद के कट बोलने की वजह से दीपिका बच गईं वरना उनके पैर में और ज्यादा चोट लग जाती.

इसके अलावा दीपिका ने उस दौरान का किस्सा भी शेयर किया जब वे राजनीति की दुनिया में कदम रख चुकी थीं. उन्होंने कहा- ''मैं एमपी बनी थी उसके पहले की बात है. हम लोग रैली करते थे. सभा होती थी. 8-10 दिन के बाद मुझे याद है कि सीता के रोल की वजह से राजनीति में भी फायदा मिला. वहीं लोगों का जुड़ाव बढ़ा. रात को भी अगर भाषण होता था तो सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोग शामिल होते थे. कहीं ना कहीं लोग मुझे काफी बाद तक भी सीता के रोल से ही रिलेट करते थे.''

एक फल वाला लक्ष्मण के नाम पर चलता था दूकान

महाभारत की लड़ाई के लिए यह शख्स था जिम्मेदार

वाइट गाउन में रश्मि देसाई ने शेयर की यह प्यारी फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -