राम मंदिर पर रामायण की सीता ने किया ऐसा पोस्ट
राम मंदिर पर रामायण की सीता ने किया ऐसा पोस्ट
Share:

दूरदर्शन पर रामायण के री-टेलीकास्ट के बाद शो के एक्टर्स हर जगह छा गए. इस सीरियल में सीता का कैरेक्टर निभाने वाली दीपिका चिखल‍िया भी एक बार फिर सुर्ख‍ियों में आ गईं.इसके अलावा  इन दिनों वे अपनी पोस्ट्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. वहीं अब उन्होंने अपने लेटेस्ट पोस्ट में राम मंद‍िर को लेकर एक फोटो शेयर की है.असल में , राम मंद‍िर को लेकर दीप‍िका ने ट्वीट किया है. इसमें जो एनिमेटेड फोटो है उसमें राम, लक्ष्मण को कह रहे हैं- 'देखो लक्ष्मण हमारा घर दोबारा बनाया जा रहा है'. वहीं इस ट्वीट के साथ ही दीपिका ने जय सियाराम के नारे भी लगाए हैं.इसके अलावा  फैंस उनके इस ट्वीट पर रिएक्शन दे रहे हैं. लोगों ने भी जय श्रीराम लिखकर ट्वीट किया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक यूजर ने लिखा- दीप‍िका जी जब भी इस मंद‍िर का निर्माण होगा और यह बनकर पूरा हो जाएगा तो इसके इनॉगरेशन के लिए आप, अरुण गोव‍िल जी और सुनील लहरी जी को भी आमंत्रण मिलना चाहिए, आपको भी इसमें आना चाहिए.बीते दिनों दीप‍िका ने अपनी जिंदगी के रियल लाइफ राम को लेकर इंस्टाग्राम पर वीड‍ियो शेयर किया था. वहीं इसमें उन्होंने बताया कि वे पहली बार अपने पति हेमंत टोपीवाला से कहां मिली थीं. वहीं ये वीडियो सिंगार डिलक्स काजल का ऐड वीड‍ियो था. इसके अलावा दीपिका ने बताया कि इस ऐड की शूटिंग के दौरान ही उनकी मुलाकात हेमंत टोपीवाला से हुई थी. हेमंत आगे जाकर दीपिका के हसबेंड बने. 

इसके अलावा दीपिका ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- ''उनकी ब्रांड के प्रोडक्ट काजल का ऐड शूट था. अभी भी काजल, बिंदी और कुमकुम बनाती है.''अब उन्होंने आगे की कहानी को लेकर भी फोटो साझा की है. वहीं यह उनकी शादी की तस्वीर है. दीप‍िका ने बताया कि ऐड की शूट‍िंग के दौरान सेट पर वे और हेमंत के बीच बातें होती थी. फिर हेमंत ने अपने पिता के साथ ऑफिस अटेंड करना शुरू किया. सालों बाद उन्होंने मुझे मेरे घर के पास एक पार्लर में देखा.वहीं हेमंत ने कहा कि वे दीपिका को भूल नहीं पाए हैं. वहीं आख‍िरकार 28 अप्रैल 1991 को वे दोनों अपने पर‍िवार से मिले और एक-दूसरे के बारे में बताया.वहीं  29 अप्रैल को दीप‍िका के बर्थडे पर दोनों के बीच (गोलधन) एक छोटा सा रिवाज रखा गया और उसी साल दोनों ने सात फेरे लिए.

 

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम ने काटे पापा के बाल

शशांक व्यास से अनबन की खबरों पर बोली डोनल बिष्ट

हैदराबाद में बारिश का लुत्फ उठा रहे है पार्थ समथान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -