टीवी की सीता ने शेयर किया अपनी लाइफ के राम से मिलने का वीडियो
टीवी की सीता ने शेयर किया अपनी लाइफ के राम से मिलने का वीडियो
Share:

टीवी के जाने माने सीरियल रामायण में सीता का रोल प्ले करने वाली दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब पॉपुलर हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस प्रशंसकों से मुखातिब हो रही हैं और उनके साथ पर्सनल लाइफ और शूटिंग से जुड़े किस्से शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें वे अपने हसबेंड संग नजर आ रही थीं. वहीं ये थ्रोबैक फोटो शादी के दौरान की थी. वहीं फोटो के साथ दीपिका ने लोगों से पूछा था कि क्या वे ये जानना चाहेंगे कि मैं अपने रियल लाइफ पति से पहली बार कब मिली थी. वहीं अब टीवी की सीता ने लोगों की डिमांड पर ये किस्सा साझा किया है.

इसके आलावा दीपिका चिखलिया ने एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो एक पुराना ऐड है. वहीं ये ऐड सिंगार डिलक्स काजल का है. वहीं दीपिका ने ये काजल लगा रखा है और वे स्टाइलिश लुक में एक पार्टी में नजर आ रही हैं. वीडियो में वे सिंगार ऐड का प्रचार करती नजर आ रही हैं. दरअसल इस ऐड की शूटिंग के दौरान ही दीपिका की मुलाकात हेमंत टोपीवाला से हुई थी. इसके अलावा हेमंत आगे जाकर दीपिका के हसबेंड बने. दीपिका ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- ''उनकी ब्रांड के प्रोडक्ट काजल का ऐड शूट था. अभी भी काजल, बिंदी और कुमकुम बनाती है.'' दीपिका ने इतना ही बोला और उन्होंने ये क्लू दिया कि आगे की बात वे अगले पोस्ट में बताएंगी. वहीं दीपिका ने इससे पहले वाली पोस्ट में भी हसबेंड संग अपने रिश्ते के बारे में बताया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उन्होंने शादी के दौरान की अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था- आप सभी लोग ये तो जानते हैं कि सीता और राम कैसे मिले थे. मगर आप लोग ये नहीं जानते होंगे कि रियल लाइफ में राम और सीता यानी मैं और हेमंत टोपीवाला कैसे मिले थे. इसके अलावा साल 1961 में मैं और मेरी फैमिली सिंगार के नाम से ट्रेडिशनल कॉस्मेटिक्स बेचा करते थे. वहीं पहली फिल्म जो मैंने की थी उसका नाम था सुन मेरी लैला. मैंने फिल्म में एक मॉडल का रोल प्ले किया था और सिंगार काजल का इसमें ऐड था. हेमंत भी शूटिंग देखने आए हुए थे. वहीं यहां पर मेरी उनसे पहली मुलाकात हुई.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

स्ट्रीट फूड का मज़ा ले रही है टीवी की नागिन अदाकारा मौनी रॉय

शहनाज गिल ने अपनी जिंदगी से जुडी बताई यह बात

काम करने से इनकार करने पर एक्ट्रेस को दी गाली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -