सचिन से मिली BMW लौटाने के बाद दीपा कर्मकार को फिर मिला बड़ा तोहफा

रियो ओलिंपियन दीपा कर्माकर ने क्रिकेट के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर के हाथों से मिला गिफ्ट बीएमडब्ल्यू कार वापस कर दी है. उन्होंने कहा कि सड़के खरब होनी की वजह से वह कार को मेंटेन नही पर पाएंगी और उन्होंने कार के बदले 25 लाख रुपए कैश ले लिए है. दीपा को यह कार रियो ओलिंपिक में अच्छे प्रदर्शन के लिए दी गई थी. 

एथलीट दीपा ने यह फैसला घर पर बात करने के बाद लिया था. बता दे कि दीपा जहां रहती है वहां की ना तो सड़के अच्छी है और ना ही आस-पास कोई सर्विस सेंटर है. वही उनका ये भी कहना था कि, हमारे यहां पहाड़ी इलाका होने की वजह से कार को मेंटेनेंस पॉसिबल नहीं है. ऐसे में कार में कोई दिक्कत आती है तो उसे ठीक कराना मुश्किल हो जाएगा. इसके बाद दीपा के कोच बिश्वेश्वर नंदी ने इस प्रॉब्लम के बारे में कार गिफ्ट देने वाले चामुंडेश्वरन से बात की, और वे कार के बदले कैश देने को राजी हो गए,यह कार दीपा  हैदराबाद डिस्ट्रिक्ट बैडमिंटन एसोसिएशन के प्रेसिडेंट चामुंडेश्वरनाथ ने ओलिंपिक में अच्छा परफॉर्म करने वाले एथलीट्स को गिफ्ट की थी.

वही दीपा के कोच बिश्वेश्वर नंदी का कहना है कि कार के बदले कैश मिलने के बाद दीपा ने उन्हीं पैसों से दूसरी कंपनी की कार खरीद ली है, जिसका सर्विस सेंटर उनके शहर में है. वही दीपा ने मीडिया को बताया था कि उनके पिता को ड्राइविंग नहीं आती है लेकिन अब कार तो मैं और पापा ड्राइविंग भी सीख लेंगे.

दीपा कर्माकर के घर तक सड़क बनाएगी त्रिपुरा सरकार

साल 2016 की ये 13 भारतीय नारी, जो रही सब पर भारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -