बेहद अच्छा दिखने के चलते इस अभिनेता को इंडस्ट्री में नहीं मिला काम, खुद किया खुलासा
बेहद अच्छा दिखने के चलते इस अभिनेता को इंडस्ट्री में नहीं मिला काम, खुद किया खुलासा
Share:

डीनो मोरिया (Dino Morea) एक समय में सुपरस्टार रह चुके हैं और अपने लुक्स से लेकर अभिनय तक से उन्होंने सभी का दिल जीता है। डीनो जब पहली बार बिपाशा बसु (Bipasha Basu) संग फिल्म 'राज' (Raaz) से स्क्रीन पर आए थे, तो उनके लुक्स और बॉडी को देख कर हर कोई उनपर फिदा हो गया था। उस दौर में डीनो मोरिया इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में हॉट टॉपिक बन गए थे।

हालाँकि बीते दो दशकों से बॉलीवुड इंडस्ट्री (Dino Morea 2 Decades Bollywood Industry) में काम कर रहे डीनो को आज भी लगता है कि फिल्ममेकर्स ने उनके टैलेंट का कुछ खास इस्तेमाल नहीं किया है। जी हाँ और अभिनेता का यह मानना है कि फिल्ममेकर्स ने उन्हें अपने प्रोजेक्ट्स में कास्ट नहीं क्योंकि इसका एक मुख्य कारण उनके अच्छे लुक्स रहे।

एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में अभिनेता ने कहा- 'ये एक फिल्म मेकर्स के लिए गट्स के जैसा है कि वह मेरे अंदर कुछ अलग देख सकें। लेकिन डायरेक्टर्स मुझे अलग नजर से देखते ही नहीं, मुझे बस फीडबैक यही मिलता रहा है- तुम बहुत गुड लुकिंग हो। ये अब मुझे बहुत विचित्र लगता है। मुझे किसी कैरेक्टर के लिए कास्ट करने से मेरे लुक्स का क्या लेना देना? अरे भाई मुझे कास्ट करो ना। मैं अपना लुक बदल भी सकता हूं। इंडस्ट्री के लोगों ने मुझे मेरे लुक्स से परे कभी देखा ही नहीं। बेहद अच्छा दिखना भी कई बार आपको बॉलीवुड में काम दिलवाने में रुकावट पैदा करता है।' वैसे डीनो अब बहुत कम फिल्मों या वेब सीरीज में दिखाई देते हैं।

जैकलीन फर्नांडीस का बड़ा खुलासा, इस वजह से लेना पड़ा था थैरेपी का सहारा

आखिर क्यों कंगना से एकता ने होस्ट करवाया अपना शो, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

PM Modi के दिल को छू गई The Kashmir Files, फिल्म की टीम से की मुलाकात

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -