लाइम लाइट से दूर डिनो कैमरा के सामने आने को थे बेताब...
लाइम लाइट से दूर डिनो कैमरा के सामने आने को थे बेताब...
Share:

बॉलीवुड के गुड लुकिंग एक्टर डिनो मोरिया सिल्वर स्क्रीन से पिछले चार साल से नदारद हैं. लेकिन अब वो डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. कुछ दिनों से इनके बारे में खबर आ रही है कि वो जल्दी ही एक्टिंग की दुनिया में लौट रहे हैं. उन्होंने आखिरी बार हॉरर फिल्म 'अलोन' (2015) में कैमियो करते देखा गया था. डिनो ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो कैमरे के सामने आने के लिए बेताब  थे. अब इस बात से भी खुश हैं कि वो जल्दी ही एक्टिंग शुरू कर देंगे. 

बता दें, डिनो डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिये शानदार वापसी करने को तैयार हैं. वह एकता कपूर की आगामी वेब सीरीज 'मेन्टलहुड' में अभिनय करते नजर आएंगे, यह उनका डिजिटल डेब्यू भी होगा. इतना ही नहीं, इनके साथ करिश्मा कपूर भी इनके साथ नज़र आने वाली हैं. दोनों 16 साल बाद एक साथ काम करेंगे. बात दें, इस वेब शो की कहानी पेरेंटहुड के आसपास घूमती है, विशेष रूप से माओं, जो अपने बच्चों के बारे में प्रतिस्पर्धी हैं. 

दिलचस्प बात यह है कि डिनो इसमें सिंगल पैरेंट के किरदार में होंगे जो अपने घर दो बच्चो को लातें हैं और उनके पालन पोषण में वह बांकी माओं को टक्कर देते नजर आएंगे. डिनो ने 'मेंटलहुड' में अपनी को-एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के बारे में कहा कि करिश्मा और वो दोनों ही एक अभिनेता के रूप में बड़े हुए हैं और परिपक्व हुए हैं. करिश्मा के पास काम का अद्भुत अनुभव हैं. वह शो में खूबसूरत लग रही है. 

43 वर्षीय अभिनेता ने अपने स्क्रीन से गायब हो जाने की वजह बताते हुए कहा कि उनके पास ऐसा कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं था जिसका वो हिस्सा बन सके, लेकिन अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जब 'मेंटलहुड' में काम करने का प्रस्ताव मिला तो उन्हें इसकी कहानी दिलचस्प लगी क्योंकि शो में 6 प्रमुख किरदार हैं जिसमें 5 किरदार महिलाओं के हैं जबकि डिनो का इकलौता प्रमुख किरदार है जो मेल बेस्ड हैं.  

Saaho में मिलने वाला है फैंस को सरप्राइज, प्रभास ने शेयर किया वीडियो

तो ट्विंकल खन्ना ने किया है पीएम मोदी को कॉपी!

दिल्ली-मुंबई जैसे शहरों में फैलेगा बादशाह का बिजनेस, अब ऐसे कमाएंगे नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -