16 साल बाद फिर एक साथ दिखेंगे करिश्मा-डिनो
16 साल बाद फिर एक साथ दिखेंगे करिश्मा-डिनो
Share:

16 साल पहले करिश्मा कपूर और डीनो मोरिया ने बाज - ए बर्ड इन डेंजर (2003) में साथ काम किया था. अब जैसे दोनों ही बॉलीवुड से दूर हो गए हैं. काफी समय से इन दोनों ने बॉलीवुड में काम नहीं किया है. करिश्मा कपूर लाइम लाइट में फिर भी बनी हुई है लेकिन एक्टर डीनो मोरिया इससे भी दूर हैं. लेकिन इन दोनों के फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है. दोनों एक बार फिर से साथ नज़र आने वाले हैं और इसी की खबर हम आपको देने जा रहे हैं. 

दरअसल, जानकारी के अनुसार दोनों एक वेब सीरीज के लिए सहयोग कर रहे हैं, जिससे करिश्मा कपूर अपना डिजिटल डेब्यू भी करेंगी. इसका टाइटल 'मेंटलहुड' है, जो ओटीटी स्पेट बेस्ड होगी और इंडिपेंडेंट वुमेन के इर्द गिर्द घूमती है. डिनो इस सीरीज में पुरुष प्रधान भूमिका निभाते नजर आएंगे. जिसमें श्रुति सेठ और संध्या मृदुल जैसे कई अन्य लोग भी हैं. यानि करीब 16 साल बाद डिनो और करिश्मा साथ में काम करते दिखाई देंगे. 

इस सीरीज से जुड़े लोगों ने वैसे तो सीरीज के बारे में कुछ भी खुलासा करने से मना कर दिया है. लेकिन सुनने में आया है कि सेट पर सालों बाद मिलने के बाद भी डिनो और करिश्मा ने एक दूसरे के साथ अच्छी तरह बॉन्ड किया और शॉट्स के बीच में अपनी वैन में जाने के बजाए अक्सर एक दूसरे के साथ चैटिंग करते रहते. 

मैडम तुसाद म्यूजियम में पहुंचे शाहिद कपूर, सामने आया वैक्स स्टेचू

फिर अनिल कपूर ने किया हिंदुस्तान का नाम रोशन, 'यूरोप डे' समारोह में मिलेगा खास सम्मान

ऋतिक की आँखों पर बोलना इस फिल्ममेकर को पड़ा भारी, यूजर्स ने कर दिए भद्दे कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -