'राज़' में काम कर चुका ये अभिनेता अब ऐसे कर रहा गुज़ारा
'राज़' में काम कर चुका ये अभिनेता अब ऐसे कर रहा गुज़ारा
Share:

फिल्म 'राज़' तो आपको याद ही होगी जिसने दर्शकों को काफी डराया था. ये फिल्म 2002 में आयी थी जिसमें बॉलीवुड एक्टर डिनो मौर्य और बिपाशा बासु अहम किरदार में थे. इस फिल्म से डिनो से अपनी पेहचान बनाई थी लेकिन उसके बाद वो जैसे गुम से हो गए. डिनो के बारे में अब कोई नहीं जानता कि वो कहाँ हैं और क्या कर रहे हैं. इन्हें आखिरी बार 2008 में 'अनामिका' में देखा गया था. फिल्म राज़ से इन्हें खास पहचान मिली थी और फिल्म में इन्होने कई सारे हॉट सीन्स भी दिए थे जिसके चलते इन्हें याद रखा जाता है. 

हम आपको बताने जा रहे हैं वो आजकल कैसे दिखते हैं और क्या कर रहे हैं. फिल्मों से तो वो दूर हो ही चुके हैं लेकिन अब वो अपना एक बिज़नेस कर रहे हैं. लगातार फ्लॉप फिल्में देने के बाद उन्हें फिल्में मिलना भी बंद हो गयी और बाद में रियलिटी शो में नज़र आने लगे.

 

Get ripped Monday’s. Get healthy. #dinomoreafitness

A post shared by Dino Morea (@thedinomorea) on

आपको याद दिला दें, वो 2010 में 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नज़र आ चुके हैं और ये शो जीत भी चुके हैं. एक समय पर ये बिपाशा बासु के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में थे. डिनो लाइम लाइट से दूर हो गए जिसके कारण अब उनके घर की बाई भी नहीं जानती कि वो एक एक्टर भी हैं.

फ़िलहाल डिनो ने अपना एक कैफ़े खोला है और साथ ही DM नाम का जिम भी शुरू किया है जिसे वो संभाल रहे थे. लेकिन कुछ समय बाद ये जिम भी बंद हो गया और इसके बाद वो सिर्फ अपने कैफ़े पर ध्यान दे रहे हैं.

खबर आयी थी कुछ साल पहले डिनो ने संजय कपूर की पत्नी रह चुकी नंदिता महतानी से सगाई कर ली. लेकिन इन्होंने शादी की है या नहीं इस बात की जानकारी नहीं है. 

ओसामा बिन लादेन था इस सिंगर का दीवाना

हॉलीवुड मूवी के रीमेक में सुशांत के साथ नज़र आएगी 'रॉकस्टार' की यह एक्ट्रेस

आखिर सामने आई श्रिया सरन की शादी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -