फिल्मों में इंटिमेट सीन देने वाला ये अभिनेता अब जी रहा है गुमनामी की जिंदगी

Dec 09 2018 02:48 AM
फिल्मों में इंटिमेट सीन देने वाला ये अभिनेता अब जी रहा है गुमनामी की जिंदगी

बॉलीवुड की चकाचौंध में घेरे में तो सभी एक्टर्स रहते हैं लेकिन समय के साथ-साथ उनकी चमक कम होने लगती है. ऐसे ही एक अभिनेता हैं डिनो मोरिया. डिनो के शुरुआती फिल्मों को तो अच्छा रिस्पॉन्स मिला लेकिन फिर धीरे-धीरे इनका करियर गिरता गया. आज डिनो 43 साल के हो गए हैं और इस खास मौके पर हम आपको उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ खास बाते बता रहे हैं.

आपको बता दें डिनो का जन्म 9 दिसम्बर, 1975 को कर्नाटक के बैंगलोर में हुआ था. डिनो के पिता इटैलियन और इनकी मां मलयाली हैं. ये अपने तीन भाईयों में दूसरे नम्बर के हैं. डिनो की शुरुआती पढ़ाई बैंगलोर राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल से हुई और सेंट जोसेफ कॉलेज से ग्रेजुएशन पूरा किया. पढ़ाई के साथ ही डीनो मोरिया ने मॉडलिंग शुरु कर दी थी. तब से ही उनका एक्टिंग के प्रति रुझान बढ़ा गया था.

आपको बता दें डिनो ने अपनी कई फिल्मों में इंटिमेट सीन दिए हैं. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि डीनो मोरिया कभी हॉट बाला बिपासा बासू को डेट करते थे. जी हाँ... लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा समय तक रह नहीं सका. हालाँकि अलग होने के बाद भी डिनो और बिपाशा अच्छे दोस्त हैं. इन दिनों डिनो फिल्मों से दूर अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी चल रहे हैं.

ईशा अंबानी के संगीत में उमड़ा पूरा बॉलीवुड, आज रात होगा जश्न

प्री-बर्थडे पार्टी में तैमूर ने मारी शानदार एंट्री, देखिये तस्वीरें

दीपवीर के रिसेप्शन में कैटरीना ने की ऐसी हरकत, कहा- 'आगे से नहीं करुँगी... '