इंटरनेट पर वायरल हो रहा निरहुआ का देसी गाना
इंटरनेट पर वायरल हो रहा निरहुआ का देसी गाना
Share:

इन दिनों हिंदी सिनेमा की तरह ही भोजपुरी इंडस्ट्री जबरदस्त तरक्की कर रहा है. यहां रिलीज होने वाली मूवी से लेकर गानों तक सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहे है. पवन सिंह से लेकर खेसारी और दिनेश लाल यादव निरहुआ तक भोजपुरी के सभी सुपरस्टार सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. यूट्यूब पर आए दिन किसी न किसी भोजपुरी फिल्म का सांग ट्रेंडिंग हो ही जाता है. वहीं हाल ही में भोजपुरी सिनेमा की क्वीन आम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक धमाकेदार वीडियो बहुत देखा जा रहा है. इस सांग में आम्रपाली और निरहुआ देसी लुक में नजर आ रहे है.

जल्द ही विजय अपने भाई के साथ वेब सीरीज में करेंगे काम

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पसंद की जाने वाली जोड़ी है. दोनों की जोड़ी जब भी साथ आती है, खूब धूम मचाती है. चाहे कोई गाना हो या फिल्म, दोनों को उनके फैन साथ में देखना खूब पसंद करते हैं. इस बीच निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी एक बार फिर सुर्खियों में है. ये दोनों इस जोड़ी का एक शानदार सांग 'नई झुलनी के छैंया' सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों बहुत धमाल मचाते दिख रहे हैं. 

इस फिल्म में एक साथ काम करेंगे अदिति राय और साई पल्लवी

इस सांग की सबसे विशेष बात निरहुआ और आम्रपाली का देसी अवतार है. खेतों में रोमांस करते ये दोनों सुपरस्टार लोगों के दिलों को छू रहे हैं. यही कारण है कि इस सांग को ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं. इस गाने को अब तक 28,030,971 व्यूज मिल चुके हैं. यानी इस गाने को के वीडियो को 2 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. दोनों की ये जोड़ी पहले भी कई गानों में जबरदस्त परफॉर्मेंस करते नजर आ रहे हैं. बता दें भोजपुरी जगत की धूम मचाने वाली जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' का ये गाना उनके सुपरहिट भोजपुरी गानों की सूची में सम्मिलित है.

भोजपुरी फिल्म 'प्यारी दादी माँ' का फर्स्ट लुक जारी

वायरल हुई रकुल प्रीत की खूबसूरत तस्वीर

ट्रेडिशनल लुक में गणपति की आराधना करते नज़र आई पूजा हेगड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -