इस भोजपुरी अभिनेता का बड़ा बयान
इस भोजपुरी अभिनेता का बड़ा बयान
Share:

भोजपुरी सिनेमा के जाने माने अभिनेता दिनेश तिवारी इन दिनों अपनी फिल्म ‘परिवार के बाबू’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. उनका कहना है कि उन्हें पारिवारिक फिल्‍में करना पसंद है और यही वजह है कि वह अब तक सिर्फ इस तरह की फिल्में करते आये हैं. अपनी इस फिल्म को लेकर दिनेश तिवारी बेहद उत्साहित हैं उनका कहना है कि वे इस फिल्म में परिवार के मुखिया की भूमिका में है, जो काफी अहम है.

बता दें कि इस फिल्म का निर्माण संस्‍कार आर्ट इंटरनेशनल के बैनर तले किया जा रहा है और इस फिल्म का निर्देशन धनंजय सिंह कर रहे हैं. अभिनेता दिनेश का कहना है कि वे वही फिल्‍में करते हैं, जिसे देखने में महिलाओं समेत परिवार का हर सदस्‍य सहज महसूस करें. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म ‘परिवार के बाबू’ की शूटिंग इन दिनों लखनऊ में ही चल रही है.

दिनेश तिवारी इस फिल्म के अलावा पारिवारिक फिल्‍म ‘बेटी’ में भी एक ख़ास भूमिका में नजर आएंगे. यही नहीं बल्कि इस दो महत्वपूर्ण फिल्मों के अलावा भी दिनेश सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘दबंग सरकार’ में भी एक खास भूमिका में दिखाई देने वाले हैं.

खबरों की माने तो उनकी यह फिल्म अगस्त में रिलीज होगी जिसमें वह एसपी की भूमिका में नजर आएंगे. ‘दबंग सरकार’ को योगेश राज मिश्रा ने निर्देशित किया है, जिनका कहना है कि दिनेश का एपीयरेंस फिल्‍म में काफी दमदार है. दिनेश भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक खास पहचान रखते हैं वह अब तक 50 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं.

ये भी पढ़े

अब 'मवाली' बन गया भोजपुरी सिनेमा का यह मशहूर सिंगर

इस दिन रिलीज होगी खेसारी लाल की फिल्म 'बलम जी लव यू'

इस भोजपुरी सुपरस्टार के सिर चढ़ा देशभक्ति का खुमार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -