'मेरी गुड़िया' शो में होगी नयी एंट्री
'मेरी गुड़िया' शो में होगी नयी एंट्री
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो मेरी गुड़िया को इन दिनों लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस शो में एक गुड़िया जिसके अंदर बच्ची की माँ की आत्मा होती है वह अपनी बच्ची की रक्षा करती है. ऐसे में शो में एक के बाद एक धांसू एंट्री हो रही है. वहीं हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक अभिनेता दिनेश मेहता को शो 'मेरी गुड़िया' में प्रमुख किरदार निभाने का मौका मिला है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक शो में वह नागराज के किरदार में नजर आने वाले हैं.

अपने किरदार को लेकर दिनेश खूब उत्साहित हैं और हाल ही में इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं सांपों के राजा की भूमिका निभाने को लेकर खुश हूं, किरदार का नाम वासूकी है. शो में मेरा किरदार सकारात्मक है. लंबे समय से नकारात्मक किरदार निभाकर, सकारात्मक किरदार निभाने को लेकर अच्छा महसूस हो रहा है.'

वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि 'मेरी गुड़िया' के अलावा दिनेश पौराणिक शो 'संतोषी मां - सुनाए व्रत कथाएं' में भगवान शिव की महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. शो 'मेरी गुड़िया' स्टार भारत पर प्रसारित होता है और इस शो में अलीशा पंवार दिखाई दे रहीं हैं जो एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. आप सभी ने उन्हें इश्क में मर जांवा शो में भी देखा ही होगा जहाँ उन्होंने दमदार किरदार निभाया था.

कपिल शर्मा शो में नजर आयी हेमा मालिनी

KKK10 : बॉलीवुड की इस अदाकारा से मिलता जुलता है तेजस्वी प्रकाश फैशन सेंस

वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' देखने के यह है कारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -