आम्रपाली दुबे का गाना इंटरनेट पर लगा रहा आग, यहां देखे वीडियों
आम्रपाली दुबे का गाना इंटरनेट पर लगा रहा आग, यहां देखे वीडियों
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत के महान गायक और नायक Dinesh Lal Yadav और Beautiful Actress Rani Chatterjee का ऐसा बारिश वाला रोमांटिक गाना जिसे देखकर हर कोई इसकी ओर खींचा जाता है. गाने में दोनों की रोमांटिक जोड़ी को लोगो ने बेहद पसंद किया है. जिस तरह आज के दौर में Dinesh Lal Yadav अपने एक से एक हिट गाने से लोगो के दिलो पर राज कर रहे है. और लोगो की हर एक ख्वाइस को पूरी कर रहे है. इनके हर गाने को लोगो ने अपना ढेरो प्यार दिया है. जिस तरह इनके नए गाने को लोगो ने अपना ढेरो प्यार दे रहे है उसी तरह इनके बहुत से ऐसे पुराने गाने भी है जिनके लोग आज भी दीवाने हुए जा रहे है.

अभिनेत्री प्रियंका ने साझा किया अपना ये खूबसूरत फोटो

तो चलिए आज हम उनके इन्ही पुराने गाने में से एक गाने से आपको रूबरू करवाते है जिसे देखकर आप खुद भी अपने आप देखने से नहीं रोक पाएंगे. गाने में इनदोनो की जोड़ी बेहद ही रोमांटिक है साथ ही गाने में बारिश में रोमांस का मजा और भी लोगो को देखने को मजबूर कर रहा है. Dinesh Lal Yadav का यह गाना जिसके बोल है Tani Chhoo La जिसे लोग आज भी बेहद पसंद कर रहे है. तो अगर आप भी इस गाने का मजे लेना चाहते है तो एक बार जरूर देखे.

कोयल के इस क्यूट अंदाज ने सोशल मीडिया पर बिखेरा जादू, यहां देखे फोटो

दूसरी ओर देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 2 लाख 16 हजार के पार पहुंच गए हैं. लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच अच्छी खबर भी आई है. देश भर में अबतक 1,04,107 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं, 1,06,737 एक्टिव केस हैं और अबतक 6,075 लोगों की जान जा चुकी है. महाराष्ट्र, तमिलनाडु, गुजरात और दिल्ली जैसे कुछ चुनिंदा राज्यों के चलते नए मामलों की बढ़ती संख्या में कमी नहीं आ रही. पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस के रिकॉर्ड 9,304 नए मामले सामने आए हैं, जबकि इस दौरान 260 लोगों की मौत हुई है.

काजल नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस है तमन्ना भाटिया की बेस्ट फ्रेंड

जल्द ही सिनेमा घरों में एक दूसरे को टक्कर देगीं अल्लू और महेश बाबू की यह फिल्मे

ब्लैक साड़ी में खूबसूरत दिखी ये एक्ट्रेस, दीवाने हुए लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -