आम्रपाली संग निरहुआ ने मचाया जबरदस्त धमाल, वायरल हुआ वीडियो
आम्रपाली संग निरहुआ ने मचाया जबरदस्त धमाल, वायरल हुआ वीडियो
Share:

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ ने पर्दे पर अपनी आवाज तथा एक्टिंग के दम पर अपना जलवा बिखेरना जारी रखा है। वहीं भोजपुरी फिल्मों की लोकप्रिय एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के फैंस भी करोड़ों के आँकड़े में भोजपुरी के दर्शक हैं। भोजपुरी के ऑडियंस के मध्य दिनेश लाल के साथ किसी भी एक्ट्रेस की जोड़ी को प्रशंसकों का बहुत प्यार मिलता है। मगर दिनेश लाल यादव निरहुआ एवं आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी फिल्मों की सबसे रोमांटिक जोड़ी के रूप में जाना जाता है। 

वही ऐसे में दिनेश लाल यादव एवं आम्रपाली एक साथ एक ही सांग में हो तो तहलका मचना लाजमी है। ऐसे में यूट्यूब पर दिनेश लाल यादव तथा आम्रपाली दुबे की मूवी 'निरहुआ चलल ससुराल2' का एक सांग रफ़्तार से वायरल हो रहा है। दिनेश लाल यादव निरहुआ तथा आम्रपाली दुबे की मूवी 'निरहुआ चलल ससुराल2' का सांग 'सामान चुनमुनियां' रिलीज के पश्चात् से वायरल हो रहा है।

वही इस सांग को इंदू सोनाली एवं ओम झा ने अपनी आवाज दी है। इस वीडियो में दिनेश लाल यादव निरहुआ का जबरदस्त अंदाज तथा आम्रपाली दुबे की अलग अदा देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे। इसी कारण यह वीडियो यूट्यूब पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है। इस सांग को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है, जिसे लोगों का बहुत प्यार प्राप्त हो रहा है।  

साउथ का ये सुपरस्टार बना सबसे ज्यादा फीस लेने वाला भारतीय एक्टर

ख़त्म हुआ इंतजार! अब ओटीटी पर भी देख सकेंगे शहनाज-दिलजीत की फिल्म 'हौसला रख'

‘धन धुआं हो गई’ लेकर आ रहे है पवन सिंह, मचेगा जबरदस्त धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -