निरहुआ-आम्रपाली की नोकझोंक ने लूटा फैंस का दिल, VIDEO वायरल
निरहुआ-आम्रपाली की नोकझोंक ने लूटा फैंस का दिल, VIDEO वायरल
Share:

भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ ने पर्दे पर अपनी आवाज एवं एक्टिंग के दम पर अपना जलवा बिखेरना जारी रखा है। वहीं भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के फैंस भी करोड़ों के आँकड़े में हैं। भोजपुरी के ऑडियंस के बीच दिनेश लाल के साथ किसी भी एक्ट्रेस की जोड़ी को बहुत प्यार मिलता है। मगर निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी फिल्मों की सबसे रोमांटिक जोड़ी के रूप में जाना जाता है। 

वही ऐसे में दिनेश लाल यादव एवं आम्रपाली एक साथ एक ही सांग में हो तो तहलका मचना लाजमी है। ऐसे में यूट्यूब पर दिनेश लाल यादव एवं आम्रपाली दुबे की मूवी 'लल्लू की लैला' का एक सांग रफ़्तार से वायरल हो रहा है। दिनेश लाल यादव निरहुआ एवं आम्रपाली दुबे की मूवी 'लल्लू की लैला' का सांग 'तू बनबू लल्लू की लैला' रिलीज के पश्चात् से वायरल हो रहा है। यह सांग फिल्म का एक शादी का गाना है। जिसके वीडियो ब्शुत जबरदस्त है। 

वही इस सांग को दिनेश लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है। इस वीडियो में दिनेश लाल यादव निरहुआ का जबरदस्त अंदाज तथा आम्रपाली दुबे की दिलकश अदा देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे। इसी कारण यह वीडियो यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है। इस सांग को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है, जिसे ऑडियंस का बहुत प्यार मिल रहा है।  

'धन धुआं हो जाई' ने उड़ाया गर्दा, पवन सिंह का दिखा जुदा अंदाज

प्रियंका चोपड़ा के वायरल वीडियो पर सामंथा रुथ प्रभु ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट

आम्रपाली संग निरहुआ ने मचाया जबरदस्त धमाल, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -