आम्रापली दुबे संग निरहुआ ने किया समुद्र के किनारे डांस, वीडियो ने फैंस में भड़काई रोमांस की चिंगारी
आम्रापली दुबे संग निरहुआ ने किया समुद्र के किनारे डांस, वीडियो ने फैंस में भड़काई रोमांस की चिंगारी
Share:

समस्त भारत में भोजपुरी ​सिनेमा लवर्स की दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी बेहद पंसद है. दोनों ने साथ में कई फिल्में की हैं. फिल्मों में दोनों की केमिस्ट्री इतनी बेहतरीन होती है कि फिल्म पर्दे पर सुपरहिट हो जाती है. बता दें कि आम्रपाली दुबे को यूट्यूब क्वीन कहा जाता हैं क्योंकि आम्रपाली दुबे और निरहुआ के फिल्मों के गाने अक्सर यूट्यूब पर हिट होते रहते हैं. ऐसे में हाल ही में दोनों का एक गाना यूट्यूब पर रिकॉर्ड के आकड़े पार कर रहा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

पवन सिंह के इस गाने ने मचाया तहलका, मिले 3 करोड़ व्यू

आपकी जानकारी के लिए बता दे ​कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस गाने का नाम  चुनमुनिया है. यह गाना फिल्म निरहुआ चलल ससुराल 2 से है. आम्रपाली दुबे ने इस सॉन्ग में ब्लैक और ग्रीन कॉम्बिनेशन वाला शॉर्ट घाघरा पहना हुआ है. साथ ही उन्होंने ट्रेडिशनल मेकअप भी किया है, जिसमें वह  कहर ढाती हुई नजर आ रही  हैं. साथ ही दिनेश लाल यादव निरहुआ ने ब्लैक टी शर्ट और उसके ऊपर रेड जैकेट में पहन रखा है. गाने का पूरा सीन एक बीच पर फिल्माया गया हैं. दोनों ने गाने में जबरदस्त डांस भी किया हैं. बैकग्राउंड में कई डांसर्स भी नाचते हुए नज़र आ रहे हैं.सॉन्ग को अब तक 9,826,761 बार देखा जा चुका है.

भोजपुरी एक्ट्रेस निशा दुबे की अदाओं के सभी है दीवाने, वीडियों हुआ वायरल

दोनों की केमिस्ट्री इस गाने में बहुत ही जबरदस्त हैं. सॉन्ग सामान चुनमुनिया को सिंगर इंदु सोनाली (Indu Sonali) ने और निरहुआ ने गाया है.गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने दिए है और म्यूजिक ओम झा ने दिया हैं. खास बात बता दे की फिल्म में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव मुख्या भूमिका में हैं. साथ ही अवदेश मिश्रा,सुशील सिंह,मनोज टाइगर,अनूप अरोरा सपोर्टिंग रोल में नजर आ रही है.

अंतरंग दृश्यों को लेकर सहज नहीं है प्रियमणि, कही ये बात

इस भोजपुरी एक्टर को पीएम मोदी ने किया फॉलो, जानकर हो जाएंगे हैरान

'सपना चौधरी' के इस गाने ने किया फैंस को किया घायल, यहां देखे वीडियों

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -