जब इस भोजपुरी एक्टर की फटी जीन्स देखकर नाराज हुई माँ, शेयर किया वीडियो

भोजपुरी जगत के सुपरस्टार कहे जाने वाले दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने हाल ही में अपनी माँ की नाराजगी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जी हाँ, दिनेश लाल यादव की माँ उनसे नाराज है और वह जिस बात के लिए नाराज है उसे सुनकर आप हंस-हंस के पागल हो जाएंगे. जी दरअसल में उनकी माँ ने उनसे इस वीडियो में यह पूछा है कि 'इतना पैसा कमाते हो, फिर भी ये फटी जीन्स पहनते हो.' इस बात पर दिनेश लाल यादव ने जवाब दिया और कहाँ कि 'ये डिजाइन है.

 

 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

 

इस बात को सुनकर माँ ने फिर कुछ कहाँ जो आप इस वीडियो में सुन सकते है. बा सदिनेष लाला यादव कि जींस को देखकर उनकी माँ हैरान रह गई और उनसे नाराज भी हो गई. दिनेश सोशल साइट्स पर अक्सर ही एक्टिव पाए जाते है और वह हमेशा ही अपने फैंस के लिए जबदस्त तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. इन दिनों उन्होंने अपनी माँ के सवाल वाले वीडियो को पोस्ट कर सभी फैंस को एक बार फिर से अपना दीवाना बना दिया है.

आप सभी को बता दें कि दिनेश लाला यादव को आप सभी 'निरहुआ चला लंदन', 'वीर योद्धा महाबली', 'पटना जंक्शन', 'निरहुआ चला अमेरिका', 'निरहुआ चलल ससुराल 3' जैसी फिल्मों में देखा ही होगा इन सभी फिल्मों की वजह से दिनेश लाला यादव का नाम निरहुआ भी पड़ गया, जल्द ही निरहुआ फिल्म बॉर्डर में नजर आने वाले हैं जिसका ट्रेलर बहुत समय पहले रिलीज कर दिया गया है.

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की इस फिल्म ने की धमाकेदार ओपनिंग

तापसी करने जा रही इस फिल्म से टॉलीवूड में कमबैक

जानिए इस भोजपुरी हीरो की चोर से सुपरस्टार बनने की दास्तां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -