चांडीमल के ऊपर से छटे नहीं संकट के बादल
चांडीमल के ऊपर से छटे नहीं संकट के बादल
Share:

दुबई:  श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान दिनेश चांडीमल गेंद से छेड़छाड़ मामले में एक टेस्ट के लिए निलंबित किए गए थे. लेकिन अब चांडीमल के ऊपर से संकट के बादल काम होते नज़र नहीं आ रहे है. बता दें कि चांडीमल ने आईसीसी द्वारा उन पर लगाए एक टेस्ट मैच के प्रतिबंध के खिलाफ अपील की है और बेलॉफ इस अपील की सुनवाई करेंगे. ज्ञात हो की दिनेश चांडीमल, कोच हथुरुसिंघा और असंका पर आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड रिचर्डसन ने बोलल टेम्परिंग का आरोप लगाया है

मामले में दिनेश चांडीमल, कोच चंडिका हथुरुसिंघा और मैनेजर असंका गुरुसिंघा ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों को मान लिया है जिसके बाद उन्हें दो से चार टेस्ट या चार से आठ वनडे के लिए आगे और भी निलम्भित किया जा सकता है.

मामले में जानकारी देते हुए आईसीसी ने शुक्रवार को बताया कि चांडीमल, हथुरुसिंघा और असंका पर आईसीसी द्वारा खेल भावना को ठेस पहुंचाने वाले व्यवहार के लिए आईसीसी की आचार संहिता के अनुच्छेद 2.3.1 के उल्लंघन का आरोप लगाया  है. जिसके बाद इन तीनों द्वारा आरोप स्वीकार किए जाने के बाद आईसीसी ने माइकल बेलॉफ को मामले की सुनवाई के लिए न्यायिक आयुक्त के रूप चुना है.

झारखंड गैंगरेप: बदला लेने के लिए किया था गैंगरेप

दिल्ली: मेट्रो के पास आर्मी मेजर की पत्नी का बेरहमी से कत्ल

सरकारी बंगले में तोड़फोड़ के मामले में अखिलेश यादव की मुश्किलें बढ़ीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -