B'Day :  स्वयंवर में रचाई थी इस एक्ट्रेस ने शादी, फिर इस कारण हुई अलग
B'Day : स्वयंवर में रचाई थी इस एक्ट्रेस ने शादी, फिर इस कारण हुई अलग
Share:

टीवी एक्ट्रेस डिम्पी गांगुली आज अपना 34 वां जन्मदिन मना रही हैं. 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट डिंपी गांगुली टीवी इंडस्ट्री से दूर हो चुकी हैं. लेकिन फैन्स से अक्सर जुड़ी रहती हैं. ऐसे में आप उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें. 

टीवी के कई शो में काम कर चुकी डिम्पी का जन्म 25 जुलाई 1988 को वेस्ट बंगाल में हुआ था. यह इंडियन मॉडल रह चुकी हैं जिसके बाद उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा.

टीवी के फेमस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'तुझ संग प्रीत लगाई' में काम कर चुकी हैं. इनकी खूबसूरती के कई लोग दीवाने हुए जिसके बाद उन्होंने अपना स्वयंवर भी रचा. 

इस स्वयंवर में साल 2010 ने राहुल महाजन से शादी की थी, लेकिन ये शादी कुछ खास चल नहीं पाई. साल 2015 में डिम्पी ने राहुल से तलाक ले लिया. राहुल पर घरेलु हिंसा का आरोप था जिसके बाद डिम्पी ने उन्हें छोड़ दिया. 

राहुल महाजन से तलाक के बाद डिंपी ने 2015 में 27 नवंबर को रोहित रॉय से शादी की थी. रोहित दुबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं. दोनों की वेडिंग सेरेमनी उनके होम टाउन कोलकाता में हुई थी.  

'बिग बॉस 8' में नजर आई थीं डिम्पी
डिम्पी गांगुली कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के आठवें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं. इस सीजन में उनके एक्स हसबैंड राहुल महाजन की एंट्री भी विशेष सीक्वेंस के तहत हुई थी और दोनों के बीच कि नजदीकियां खूब चर्चा में रही थीं.  

माँ सलमा के कहने पर इस एक्ट्रेस को दी सलमान खान ने डायमंड रिंग

B'Day : ये है एक्टर मनोज कुमार का असली नाम, जानें अनजानी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -