डिम्पल का सवाल जीडीपी बढ़ी तो रसोई गैस महँगी क्यों ?
डिम्पल का सवाल जीडीपी बढ़ी तो रसोई गैस महँगी क्यों ?
Share:

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में छठे चरण के लिए प्रचार के आज आखिर दिन गुरुवार को समाजवादी पार्टी की सांसद और सीएम अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने आजमगढ़ में एक चुनावी सभा को संबोधित कर भाजपा पर जोरदार हमला बोला.

उल्लेखनीय है कि सपा का गढ़ माने जाने वाले आजमगढ़ में डिंपल यादव ने नोटबंदी के बावजूद जीडीपी की रफ्तार बढ़ने के सरकार के दावे पर सवाल खड़े कर पूछा कि अगर जीडीपी बढ़ गई है तो रसोई गैस महंगी क्यों हो गई है. बता दें कि बिना सब्सिडी वाले सिलिंडर का दाम बुधवार को 86 रुपये बढ़ा दिया गया है.उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार के मंत्री इसे लेकर झूठे दावे कर रहे हैं. कानून व्यवस्था के मसले पर भी बीजेपी को घेरते हुए डिंपल ने कहा कि यूपी की कानून व्यवस्था बीजेपी शासित राज्यों से बेहतर है.

गौरतलब है कि मुलायमसिंह के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ से नेताजी का गहरा रिश्ता बताते हुए बहू डिंपल यादव ने ख़ास तौर पर अपने भाषण में बीजेपी को ही निशाने पर लिया.डिम्पल ने अखिलेश सरकार की डॉयल 100 और 108 ऐम्बुलेंस सेवा की तारीफ करते हुए कहा कि फोन आने पर पुलिस तुरंत कार्रवाई करती है. प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बीजेपी द्वारा उठाए जा रहे सवालों का भी उन्होंने जवाब दिया. उन्होंने कहा कि यूपी की कानून व्यवस्था, बीजेपी शासित राज्यों से कहीं बेहतर है. बीजेपी शासित राज्यों में ज्यादा अपराध होते हैं.

यह भी पढ़ें 

अखिलेश ने कहा पीएम का एक ही कारनामा है, कोई काम नहीं करना

अमरसिंह का विस्फोटक बयान सपा नेताओं के आतंकियों से है रिश्ते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -