हॉलीवुड फिल्म टेनेट का ट्रेलर हुआ रिलीज, डिंपल कपाड़िया आएँगी नजर
हॉलीवुड फिल्म टेनेट का ट्रेलर हुआ रिलीज, डिंपल कपाड़िया आएँगी नजर
Share:

हॉलीवुड फिल्म टेनेट का ट्रेलर आ चुका है और ये काफी मजेदार है. इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया भी हैं. हॉलीवुड अभिनेता रोबर्ट पैटिनसन और जॉन डेविड वाशिंगटन स्टारर फिल्म टेनेट एक अनोखी कहानी पर आधारित है, जिसमें लीड भूमिका को वर्ल्ड वॉर 3 को रोकने के मिशन पर भेजा गया है. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को मशहूर डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन ने बनाया है. फिल्म के ट्रेलर में आप जॉन डेविड वाशिंगटन के किरदार को तमाम मुश्किलों से जूझते और ऐसे सच को जीते देखेंगे, जो काफी अजीब है. जॉन डेविड ऐसे इंसान हैं, जो किसी घटना के घटने से पहले ही उस जगह पर पहुंच जाते हैं. इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया अहम रोल निभा रही हैं. हालांकि उनका रोल असल में क्या है इस बात का खुलासा नहीं हुआ है.

ट्रेलर में आप डिंपल कपाड़िया को खूबसूरत ग्रीन आउटफिट में देखेंगे. डिंपल ने ग्रीन कलर का सूट पहना है और गोल्ड जूलरी पहनी है. वे जॉन डेविड के किरदार को कहती हैं कि तुम्हें दुनिया को नए नजरिए से देखना शुरू कर देना चाहिए. हालांकि ट्रेलर में डिंपल की झलक सिर्फ सेकंड्स की है. इस फिल्म में जॉन डेविड वाशिंगटन के अलावा रोबर्ट पैटिनसन और माइकल केन भी दिलचस्प किरदार में हैं. 

जानकारी के लिए बता दें कि शूटिंग के लिए क्रिस्टोफर नोलन मुंबई आए थे. ऐसे में अभिनेता जॉन डेविड वाशिंगटन भी उनके साथ थे. डिंपल कपाड़िया को जॉन डेविड वाशिंगटन के साथ मुंबई में घूमते देखा गया था. सोशल मीडिया परइन दोनों की कई फोटोज वायरल हुई थीं.

हॉलीवुड एक्टर लियाम हेम्सवर्थ को लगा तगड़ा झटका, इस गलती की वजह से मुकदमा दर्ज

इस हॉट मॉडल की तस्वीरें देख थम गईं फैंस की सांसे

इस मॉडल की सेक्सी फोटोज़ ने सोशल मीडिया पर ढाया अपना कहर, बढ़ गईं फैंस की धड़कने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -