हॉलीवुड फिल्म में काम कर रही बॉलीवुड की दिग्गज हसीना, लुक हुआ लीक
हॉलीवुड फिल्म में काम कर रही बॉलीवुड की दिग्गज हसीना, लुक हुआ लीक
Share:

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा डिंपल कपाड़िया इन दिनों हॉलीवुड के लेजेंडरी डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म टेनेट की शूटिंग में बिजी चल रही हैं और इस फिल्म टेनेट के सेट से हाल ही में एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया का लुक ऑनलाइन लीक हुआ है और फोटो में डिंपल कपाड़िया क्रिस्टोफर नोलन के साथ देखने को मिल रही हैं.

इस फोटो में डिंपल कपाड़िया और क्रिस्टोफर नोलन एक दूसरे से बात कर रहे हैं. अदाकारा डिंपल व्हाइट आउटफिट में इस दौरान नजर आई हैं और हाथ में उन्होंने शॉल कैरे किया हुआ है. वहीं डिंपल का यह लुक उनकी फिल्म टेनेट का है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि डिंपल कपाड़िया पहली ऐसी भारतीय फिल्म अदाकारा हैं, जो क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म में काम कर रही हैं. वहीं डिंपल के लिए भी यह ग्लोबल स्तर पर अपने टैलेंट को दिखाने का सुनहरा अवसर आया है. डिंपल के अलावा फ्रेंच एक्ट्रेस क्लेमेंसे पोएसे भी इस फिल्म में काम कर रही है. क्लेमेंसे इससे पहले हैरी पॉटर की फिल्मों में अहम भूमिका में नजर आ चुकी हैं. बताया जा रहा है कि मुंबई में भी इस फिल्म की शूटिंग करीब एक सप्ताह तक चलेगी. वहीं रिपोर्ट्स में बताया गया है कि यह फिल्म 17 जुलाई 2020 को रिलीज की जानी है. 

ब्लैक बिकिनी में काफी हॉट दिखीं यह मॉडल, सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

'एंग्री बर्ड 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, कपिल शर्मा ने दी है आवाज

एक्ट्रेस और शाही परिवार की बहू मेगन ने रचा इतिहास, बनी मैगजीन वोग की अतिथि संपादक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -