+

डिंपल कपाड़िया अस्पताल में भर्ती, अक्षय कुमार के फैंस हुए कंफ्यूज

डिंपल कपाड़िया अस्पताल में भर्ती, अक्षय कुमार के फैंस हुए कंफ्यूज

बॉलीवुड के लोकप्रिय फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की सासू मां डिंपल कपाडिया हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं. हाल ही में अक्षय कुमार को अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया था, जिससे प्रशंसकों को यह लगा कि क्या अक्षय कुमार बीमार है. हालांकि बाद में यह खबर आई कि अक्षय कुमार वास्तव में अपनी सासू मां डिंपल कपाड़िया से मिलने गए थे, जो बीमार हैं. 

फिल्म मरजावां के निर्माताओं को उठाना पड़ सकता है बड़ा नुकसान, असामाजिक तत्वो ने फिर की बुरी हरकत

गुरुवार को अक्षय कुमार हिंदुजा अस्पताल गये थे और आज ट्विंकल खन्ना को अस्पताल के बाहर क्लिक किया गया. ट्विंकल खन्ना को अपनी बीमार मां से मिलने जाने के दौरान अस्पताल के बाहर स्पॉट किया था. डिंपल कपाड़िया हाल ही में अपनी हॉलीवुड फिल्म ’टेनट’ के लिए चर्चा में थीं. इस फिल्म का लेखन और निर्देशन हॉलीवुड डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन ने किया था. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर देखा गया.

फिल्म मरजावां ने पहले दिन उम्मीद से बेहतर किया प्रदर्शन, इतने करोड़ से की शुरूआत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि‘टेनट क्रिस्टोफर नोलन द्वारा लिखित और निर्देशित एक थ्रिलर फिल्म है. वह इस फिल्म को फिल्म निर्माता एम्मा थॉमस के साथ को-प्रोडूस भी कर रहे हैं. 'टेनट ' को एक एक्शन से भरपूर फिल्म है और इसे सात देशों में शूट किया जाएगा. फिल्म जुलाई 2020 में स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है. अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी की हैं. उनके बच्चे भी हैं. अक्षय कुमार बॉलीवुड के सफल कलाकारों में शामिल हैं. उनकी कई फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई हैं. हाल ही में उनकी फिल्म हाउसफुल 4 आई थी.

फिल्म तानाजी का नया मोशन पोस्टर जारी, दमदार टैगलाइन ने फैंस की बेसब्री में किया इजाफा

फिल्म की शूटिंग बिना परमिशन कर रहे थे पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन, पुलिस ने किया सामान सीज

इस पाकिस्तानी एक्टर ने इस्लाम के लिए फिल्मी दुनिया को कहा अलविदा