डिंपल के क्षेत्र में दबे 7 लोग, 4 की दर्दनाक मौत
डिंपल के क्षेत्र में दबे 7 लोग, 4 की दर्दनाक मौत
Share:

कन्नौज : रविवार के दिन हुये यहां एक हादसे में कम से कम चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि अन्य कुछ लोग बुरी तरह से घायल हो गये। बताया गया है कि कन्नौज में एक टीला उस वक्त धंस गया, जब घर की पुताई करने के लिये मिट्टी खोदने का काम किया जा रहा था।

टीला धंसने के कारण सात लोग दब गये है और इन्हीं में से चार लोगों की मौत हो गई। गौरतलब है कि कन्नौज यूपी के सीएम अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव का संसदीय क्षेत्र है। पुलिस ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र स्थित चैधरी सराय मोहल्ले में रविवार को दिवाली के मद्देनजर एक घर में पुताई का काम होना था। इसके चलते ही कुछ लोगों ने घर की मिट्टी खोदना शुरू की थी। बताया गया है कि इसी दौरान मकान के पास में ही स्थित एक टीला धंस गया और इसके मलबे में सात लोग दब गये।

पुलिस के अनुसार मलबे में दबे लोगों में से चार की मौत हो गई है जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने बताया कि मलबे में अभी भी तीन लोग दबे हुये है, जिन्हें मौके पर मौजूद बचाव दल के सदस्य सुरक्षित बाहर निकालने के प्रयास में जुटे है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पहुंचे तथा बचाव कार्य शुरू किया गया। इधर यूपी की अखिलेश सरकार ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रूपये मदद देने की घोषणा की है।

डिंपल यादव संभाल सकती है उत्तराखंड की कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -