पवन सिंह का यह वीडियो इंटरनेट पर हुआ हिट, यहाँ देखे वीडियो
पवन सिंह का यह वीडियो इंटरनेट पर हुआ हिट, यहाँ देखे वीडियो
Share:

भोजपुरी सिनेमा के गायकी के सिरमौर व सुपरस्टार पवन सिंह और सिनेतारिका डिम्पल सिंह की जोड़ी इन दिनों काफी हिट चल रही है और यह जोड़ी दर्शकों के बीच सुर्खियां बटोर रही है. गीत संगीत प्रेमी लोग लोकप्रिय हो रही इस नई जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं और काफी सराहना भी कर रहे हैं. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ रोमांटिक सांग मीठा मीठा बथे कमरिया के वीडियो में पवन सिंह और डिम्पल सिंह की जोड़ी जबरदस्त कयामत ढा रही है. उनकी केमिस्ट्री देखते ही बन रही है. गाने की रीदम पर उनकी परफॉर्मेंस काबिले तारीफ है. यह सांग सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है और लोग काफी प्रशंसा भी कर रहे हैं. इस तरह से यह जोड़ी काफी हिट हो रही है और प्रशंसा के साथ-साथ सुर्खियां बटोर रही है. मिल रही पॉपुलैरिटी से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले दिनों में वीडियो अल्बम के गानों में व फिल्मों में पवन सिंह के साथ डिम्पल सिंह की जोड़ी दर्शक खूब पसंद करेंगे और सुपरहिट बनाएंगे.

अदाकारा प्रियंका का क्यूट फोटो आया सामने

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत मीठा मीठा बथे कमरिया वीडियो सांग को अब तक 9 मिलियन से अधिक व्यूज यूट्यूब पर मिल चुका है और ऑडियो सांग को 13 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को अपनी मधुर शैली में कर्णप्रिय स्वर में पवन सिंह ने गाकर संगीतप्रेमियों का मन मोह लिया है. पवन सिंह का यह गाना जितनी बार सुनिए हर बार काफी अच्छा लगता है. 

ऑरेंज कलर के स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई एक्ट्रेस रिया

इस गाने पर सोशल मीडिया के अलग-अलग कई प्लेटफार्म पर लोग काफी वीडियो भी बना रहे हैं. इससे लगता है कि यह गाना वाकई हर किसी को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने को लिखा है गीतकार अरुण बिहारी ने, जिसे मधुर संगीत से सजाया है आशीष वर्मा ने. परिकल्पना दीपक सिंह का है. रिकॉर्डिस्ट पप्पी जी जगन्नाथ स्टूडियो आरा हैं. आशीर्वाद माता पिता, अजीत सिंह जोकरही का है.

निर्देशक मणिरत्नम के जन्मदिन पर जाने उनकी बेस्ट फिल्मों के बारें में

साउथ जगत में दौड़ी शोक की लहर, नहीं रही कन्नड़ फिल्मों की यह एक्ट्रेस

महेश बाबू की इस फिल्म में नज़र आ सकती है पूजा हेगड़े

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -