दिलवर के टीजर से कल्लू ने उड़ाएं होश, सोशल मीडिया पर खूब लूट रहा वाहवाही

भोजपुरी युवा सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू और निधि झा के अभिनय से सजी आगामी भोजपुरी फिल्म दिलवर का टीज़र लॉंच कर दिया गया है. टीजर रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर इसे देखने वालों का तांता भी लग गया है. लगातार दर्शक इस टीजर को देख रहे हैं और कल्लू के एक्शन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. आपको बता दें कि एक मिनट के इस टीज़र में अरविंद अकेला कल्लू को अपने प्यार निधि झा को पाने के लिए ज़बरदस्त ऐक्शन करते दिखाया गया है.

इस टीजर में दूसरी ओर निधि झा के साथ उनके प्रेम प्रसंग का भी बख़ूबी चित्रण आपको देखने को मिलेगा. बता दें कि टीज़र में विशेष गाने में नज़र आने वाली रितु सिंह के गाने की भी झलक आपको देखने को मिलेगी. उल्लेखनीय है कि प्रेम की पराकाष्ठा को दर्शाने वाली फ़िल्म दिलवर का निर्माण ए 2 जी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मात्री चाँदनी श्रीवास्तव द्वारा किया जा रहा है और इसके निर्देशक सुनील माँझी है. 

भोजपुरी फिल्म “दिलवर” में कल्लू और निधि झा की जोड़ी के साथ-साथ आपको मनोज टाइगर, संजय पांडे, अनूप अरोरा, कृष्णा कुमार, महेश आचार्य, विमल पांडे, अंजली बनर्जी, नीलम पांडे आदि भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं और इस फ़िल्म के संगीतकार हैं अविनाश झा घुँघरू एवं कोरियोग्राफर हैं कानू मुख़र्जी, विवेक थापा और वी. के. मास्टर. फिल्म के लेखक पिंकू दुबे है. इसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश के ख़ूबसूरत लोकेशन पर की गई है जबकि कुछ गानों की शूटिंग मायानगरी मुंबई में पिछले दिनों समाप्त हुई है. 

Youtube पर रिकॉर्ड तोड़ रही खेसारी की 'दबंग सरकार', लाखों लोगों ने देखी अब तक

सेक्सी बिकिनी फोटो से हर किसी की जुबान पर चढ़ा मोनालिसा का नाम, देखकर हैरान रह जाएंगे आप

पवन-मधु का किसिंग सीन वायरल, सोशल मीडिया पर लगा देखने वालों का तांता

भोजपुरी सुपरस्टार के साथ हुई सोफे पर जबरदस्ती, वायरल वीडियो ने हर तरफ मचाई सनसनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -