दिलवाले और बाजीराव के बीच दिखी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर...
दिलवाले और बाजीराव के बीच दिखी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर...
Share:

कल बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मो बाजीराव मस्तानी और दिलवाले ने दस्तख दी. जिसके साथ ही साल के आखिर में एक जबरजस्त टक्कर देखने को मिली. इन दोनों फिल्मो में जहाँ अलग अलग काहनी के साथ अलग अलग तरहे की शैली के सितार है. जहा संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा है. वही रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म दिलवाले में शाहरुख़ खान और काजोल की हिट जोड़ी है.

इसके साथ ही फिल्म में कृति सेनन और वरुण धवन के साथ साथ वरुण शर्मा, जॉनी लिवर, बोमन ईरानी और विनोद खन्ना जैसे सितारों की भरमार है. जैसे की हमने आपको बताया था की दिलवाले को बाजीराव की तुलना में ज्यादा थियेटर मिले है. दिलवाले ने 65 प्रतिशत थियेटर पर अपना कब्ज़ा कर रखा है. वही बाजीराव को 35 प्रतिशत थियेटर से ही संतुष्टि करनी पड़ी है.

अगर बात की जाए तो दोनों ही फिल्मो ने अपने पहले दिन अच्छा बिजनेस किया है. जहाँ दिलवाले ने शाहरुख़ खान के नाम पर लगभग 25 करोड़ की कमाई की तो वही बाजीराव मस्तानी ने 16 करोड़ का बिजनेस किया. इस तरह बॉक्स ऑफिस पर 41 करोड़ का बिजनेस हुआ. ये तो पहले ही माना जा रहा था की एक साथ रिलीज होने के कारण दर्शक बट जायेंगे. लेकिन मना जा रहा है की शनिवार और रविवार को दोनों फिल्मे अच्छी कमाई करेंगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -