सालों से इंडस्ट्री से गायब थी यह एक्ट्रेस, अब पोस्ट कर कहा- 'मुझे मारने की कोशिश...'
सालों से इंडस्ट्री से गायब थी यह एक्ट्रेस, अब पोस्ट कर कहा- 'मुझे मारने की कोशिश...'
Share:

आप सभी ने अब तक टीवी के कई शोज देखे होंगे और उन्ही में दिल मिल गए भी शामिल होगा जो बहुत पहले आया करता था. इस शो में नजर आने वाली एक्ट्रेस शिल्पा आनंद भी आप सभी को याद होगी, जिन्होंने इस सीरियल में रिद्धिमा गुप्ता का किरदार निभाया था. इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया था लेकिन वह अब शोज में नजर नहीं आती हैं. वहीं शोज में नजर न आने के बाद भी शिल्पा एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने एक पोस्ट के जरिए कुछ ऐसा बताया है कि वह सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गईं हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी बहन साक्षी शिवानंद की सास पर खुद के और अपनी मां की हत्या के प्रयास का आरोप लगाया है.

जी हाँ, रिद्धिमा गुप्ता ने साल 2015 में अपना नाम शिल्पा आनंद से बदलकर ओहाना शिवानंद रख लिया था और इसी नाम से एक्ट्रेस ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा है, जिसके बाद सभी हैरान हो चुके हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने लिखा है, 'कुछ महीने पहले मेरी मां ने मेरी बहन की सास के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई थी. इसमें उन्होंने बहन की सास के खिलाफ अपने पति की हत्या करके उनके इंश्योरेंस के पैसे हड़पने का आरोप लगाया था. इसके बाद बहन की सास ने मुझे और मेरी मां को मारने की कोशिश की थी. इतना ही नहीं मेरी बहन जब इंडिया में थी, जब उसे भी मारने की कोशिश की गई थी. हमारे द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद बहन की सास इंडिया से भागकर अमेरिका चली गई, ताकि पुलिस से उसको सामना न करना पड़े.'

वहीं आगे उन्होंने लिखा है, 'मैं इस नोट के जरिए अपनी बहन की सास से कहना चाहती हूं कि यदि उसमें हिम्मत है, तो वो इंडिया वापस आकर कानून का सामना करे. वहीं, पुलिस ने मुझे और मेरी मां को कई बार पुलिस स्टेशन बुलाया, उस दौरान वह कहती रही कि वो तो भाग गई हमें बताना कब आएगी वापस.' आप सभी को बता दें कि हाल ही में की गई एक्ट्रेस की इस पोस्ट के बाद सनसनी मच गई है और सभी इस पोस्ट से हैरान परेशान हैं.

आज अपनी एक फिल्म के लिए 20-25 करोड़ रुपए लेता है यह एक्टर, कभी खाने को नहीं थे पैसे!

7 घंटे का तक दर्द सहकर इस एक्टर ने पीठ पर बनवाया पत्नी के चेहरे का टैटू

इंदौर में शुरू हुआ 'बर्तन बैंक', जानिए आखिर क्या है इसके पीछे का मकसद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -