बिग बॉस 13 का ऑफर मिलने पर फूटा इस एक्ट्रेस का गुस्सा, कहा- 'शो बहुत बड़ा ड्रामा...'
बिग बॉस 13 का ऑफर मिलने पर फूटा इस एक्ट्रेस का गुस्सा, कहा- 'शो बहुत बड़ा ड्रामा...'
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो रहे दिल मिल गए में नजर आईं एक्ट्रेस ओहाना शिवानंद उर्फ डॉ. रिद्द‍िमा काफी समय से टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं. ऐसे में खबरें थी कि पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 में ओहाना के एंट्री होने वाली हैं लेकिन अब इस बात का खुलासा खुद ओहाना ने कर दिया है. हाल ही में स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस ने बताया कि, ''उन्हें कई बार बिग बॉस में आने का ऑफर मिला है.''

जी हाँ, उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, "मुझे कई बार शो में भाग लेने का ऑफर दिया गया. लेकिन मैं इसका हिस्सा बनने में जरा भी इंटरेस्टेड नहीं हूं, क्योंकि मैं बैठे-बैठे लोगों के साथ पब्लिक के सामने नहीं लड़ सकती. बिग बॉस बहुत बड़ा ड्रामा है और मुझे लगता है कि वह आपके एनर्जी लेवल को भी कम कर देता है. आप कुछ भी करें, भले ही आप संत हों, लेकिन किसी न किसी हरकत से परेशान होकर आप भी रिएक्ट करने पर मजबूर हो जाएंगे. इसलिए मैं खुद को ऐसी जगह नहीं डालना चाहती." इसी के साथ आगे ओहाना ने खतरों के खिलाड़ी शो पर बात की और कहा, "मैं खतरों के खिलाड़ी में भी कभी भाग लेना नहीं चाहूंगी, क्योंकि वे आपको कीड़े-मकौड़ों के बीच डाल देते हैं और मैं इनसे बहुत डरती हूं. मैं ऐसी लड़की हूं जो कमरे में कॉकरोच को देखकर बेड से कूद जाऊं."

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "अगर वे मुझे किसी सांप या कीड़े के साथ स्टंट करने को कहते तो मुझे तो हार्ट अटैक हो जाएगा. इस तरह के रिएलिटी शोज मेरे लिए नहीं हैं. हां, मैं किसी नॉन-कंट्रोर्स‍ियल या नॉन-स्टंट बेस्ड रियलिटी शो के बारे में सोच सकती हूं." आपको याद हो बीते दिनों ही ओहाना ने सोशल मीडिया पर अपने सबसे अच्छे दोस्त पर गंभीर आरोप लगाया था और एक्ट्रेस ने अपने दोस्त पर रेप करने की साजिश रचने का आरोप लगाया था जिसके कारण वह सुर्ख़ियों में आ गईं थीं.

'ये रिश्ता...' ने पूरे किए अपने 3000 एपिसोड्स, इस तरह मनाया गया जश्न

नच बलिये 9 के सेट पर रवीना संग डांस करने लगे सनी देओल, अचनाक उठकर आया बेटा करण और...

अपने को-स्टार संग सात फेरे लेने के लिए तैयार है यह एक्ट्रेस, कहा- 'एक जीवनसाथी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -