PUBG बैन होने पर वायरल हो रहा है दिलजीत दोसांझ का SUB-G
PUBG बैन होने पर वायरल हो रहा है दिलजीत दोसांझ का SUB-G
Share:

आप सभी जानते ही होंगे बीते दिनों ही देश में सरकार ने पब्जी को बैन कर दिया है. जी हाँ, वहीं पब्जी के बैन होते ही सोशल मीडिया पर लगातार मीम्स शेयर किए जा रहे हैं. अब तक लोग मीम्स की बौछार कर चुके हैं. वैसे इस बीच अभिनेता दिलजीत दोसांझ कहाँ पीछे रहने वाले हैं. आप जानते ही होंगे दिलजीत पॉलीवूड के जाने माने गायक और एक्टर हैं और मीम्स बनाने में उन्हें भी बड़ा मजा आता है.

 

ऐसे में पब्जी के बैन होने के बाद उन्होंने भी कुछ ऐसा शेयर किया जो ना सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया बल्कि वो लोगों को हंसी से लोट-पोट भी कर रहा है. जी दरअसल दिलजीत दोसांझ ने पब्जी बैन होने पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो और अक्षय कुमार मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं. आप देख सकते हैं इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा 'Ah Kadon Bhaana Vart Geya .. PUBG wala ...'.

वैसे दिलजीत दोसांझ की इस पोस्ट पर अब तेजी से लाइक्स और कमेंट्स की बरसात हो रही है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए दिलजीत से पूछा है, 'पाजी, आप भी पब्जी खेलते थे?' वहीं यूजर का सवाल देखकर दिलजीत दोसांझ ने कहा, 'नहीं बहन जी, मैं सब्जी-सब्जी खेलता हूं रसोड़े में..'. जी दरअसल उन्होंने बीते समय से वायरल हो रहे 'रसोड़े में कौन था' की तर्ज पर यह जवाब दिया जो लोगों को बड़ा अच्छा लग रहा है.

चबी शहनाज गिल हुईं स्लिम, देखते ही फैंस हुए दीवाने

सितंबर महीने की इस तारीख को रिलीज होगा दिलजीत का गाना 'Born To Shine'

रिलीज हुआ हिमांशी-आसिम का गाना 'अफ़सोस करोगे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -