क्या दिलजीत का भी बनने वाला है वैक्स स्टेचू !
क्या दिलजीत का भी बनने वाला है वैक्स स्टेचू !
Share:

आज ही बॉलीवुड की एक और बायोपिक रिलीज़ हुई है जिसे दर्शक काफी पंसद कर रहे हैं. दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म 'सूरमा' जो हॉकी के महान प्लेयर संदीप सिंह पर बनी है उसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. दिलजीत ने फिल्म में संदीप सिंह का रोल निभाया है और सभी जगह छा गए हैं. फिल्म में उनकी एक्टिंग जोरदार थी जिसे काफी सराहा गया है और दिलजीत के लिए एक खुशखबरी भी आई है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं.

दिलजीत के साथ-साथ ये खबर उनके फैंस को भी चौंका रही है और सभी काफी खुश भी हैं. खबर ये है कि द‍िल्‍ली के मैडम तुसाद म्‍यूज‍ियम में द‍िलजीत दोसांझ का वैक्स स्टेचू लगाया जाएगा. इस बात की जानकारी मैडम तुसाद की तरफ से ट्वीटर पर सिर्फ हिंट आई है जिसे सुनकर सभी खुश हैं. बॉलीवुड से एक और कलाकार का वैक्स स्टेचू बनने जा रहा है. इसके लिए मैडम तुसाद की टीम इस रव‍िवार इस कलाकार का माप लेगी. इसी बात का अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि दिलजीत का ही स्टेचू बनाया जायेगा.

इसी के साथ आपको ये भी बता दें कि मैडम तुसाद की तरफ से ऑफ‍िश‍ियल कंफर्मेशन नहीं द‍िया गया है कि दिलजीत का ही स्टेचू बनने वाला है लेकिन ये खबर जैसे ही फैली उनके फैंस उनके नाम का शोर मचाना शोर कर दिया. फिल्म को शाद अली ने डायरेक्ट किया है जिसकी कहानी काफी भावुक भी है. अब देखना होगा सोशल मीडिया पर जो नाम सामने आ रहा है उसी का स्टेचू बनाया जायेगा या फिर किसी और का. इतना तो सभी को यकीन है कि दिलजीत ने ही इस फिल्म से सभी का दिल जीत लिया है.

Review: हार को जीत में बदलने की कहानी है 'सूरमा'

प्राइवेट जेट से ही काम पर जाता है ये अभिनेता

सलमान खान के लिए 'सूरमा' लेकर पहुंची चित्रांगदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -