इस तरह की फ़िल्में करना चाहते हैं दिलजीत दोसांझ
इस तरह की फ़िल्में करना चाहते हैं दिलजीत दोसांझ
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों कई पंजाबी स्टार्स अपना लक आजमा रहे हैं और उन्ही में से एक हैं पंजाबी अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ. जी हाँ, दिलजीत इन दिनों बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर रहे हैं और उनका कहना है कि ''उन्हें कभी भी एक्शन फिल्म ऑफर नहीं की गई और यदि अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है तो वह इस पर जरूर काम करना पसंद करेंगे.'' जी हाँ, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में दिलजीत ने बताया, "राजेश खन्ना जी, महमूद जी और गोविंदा सर मेरे पसंदीदा हैं (और) मुझे कभी भी एक्शन फिल्म ऑफर नहीं की गई है. यदि मुझे किसी एक्शन फिल्म का प्रस्ताव मिला और यदि कहानी दमदार होगी तो मैं जरूर करूंगा."

वहीं आपको बता दें कि बॉलीवुड में सत्तर के दशक से 2000 के दशक की शुरुआत तक एक्शन शैली काफी प्रमुख रही थी, लेकिन एक स्थिर मार्केट ढूंढने का इसका प्रयास आज भी जारी है. वहीं दिलजीत दोसांझ की बात करें तो उनका जन्म 6 जनवरी 1984 को सिख परिवार के साथ फिल्लौर तहसील, जालंधर जिले, पंजाब, भारत के दोसांझ कलां गाँव में हुआ था. वहीं उनके पिता, बलबीर सिंह, पंजाब रोडवेज के एक पूर्व कर्मचारी हैं, और उनकी माँ, सुखविंदर कौर एक गृहिणी हैं. इसी के साथ उनके दो भाई-बहन हैं, एक बड़ी बहन और एक छोटा भाई है.

आपको बता दें कि उन्होंने अपना प्रारंभिक बचपन दोसांझ कलां में बिताया और फिर लुधियाना, पंजाब चले गए, जहाँ से उन्होंने अपनी औपचारिक शिक्षा पूरी की, जिसमें श्री गुरु हरकिशन पब्लिक स्कूल से हाई स्कूल डिप्लोमा भी शामिल था और स्कूल में रहते हुए, उन्होंने स्थानीय गुरुद्वारों में कीर्तन (सिख धार्मिक संगीत) का प्रदर्शन करके अपने गायन कैरियर की शुरुआत की. इसी के साथ वह आजकल फिल्म 'अर्जुन पटियाला' है और दिलजीत ने साल 2011 में 'लायंस ऑफ पंजाब प्रेजेंट्स' से एक्टिंग में अपने सफर की शुरुआत की.

मैगजीन कवर पर मलाइका अरोड़ा ने दिखाई सेक्सी अदा, ट्रोलर्स ने कहा- 'बुढ़ापे में पगला गई...'

उर्वशी रौतेला ने खूबसूरत फोटो के साथ लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट, कमेंट्स की आई बाढ़

बॉलीवुड के खिलाफ होकर MLA के समर्थन में यह एक्ट्रेस, करण की पार्टी पर बोलीं- उड़ता बॉलीवुड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -