नए अंदाज़ के साथ 'सूरमा' का नया पोस्टर रिलीज
नए अंदाज़ के साथ 'सूरमा' का नया पोस्टर रिलीज
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा तापसी पन्नू और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म 'सूरमा' का अब हाल ही में एक और नया पोस्टर जारी कर दिया गया है. जिसमें दिलजीत दोसांझ शानदार लुक में नजर आ रहे है. गौरतलब है कि यह फिल्म हॉकी लीजेंड संदीप सिंह की बॉयोपिक है जिसमें तापसी पन्नू और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में है. बताया जा रहा है कि दिलजीत ने यूके कॉन्सर्ट के दौरान फिल्म का नया पोस्टर जारी किया, दिलजीत ने बर्मिघम एरिना में अपने सोल्ड-आउट शो के दौरान फिल्म के नए पोस्टर का अनावरण किया.

फिल्म के इस नए पोस्टर में संदीप के जीवन से जुड़े दो विभिन्न पक्षों को चित्रित किया गया है. जिसे देखकर ये अंदाज़ा ये लगाया जा सकता है कि फिल्म बेहद ही रोमांचक हो सकती है. फिल्म में तापसी का किरदार एक बेटी, एक खिलाड़ी और एक बहादुर लड़की का है. बता दे कि इस फिल्म को शाद अली निर्देशित कर रहे हैं, फिल्म में अंगद बेदी भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे, फिल्म 13 जुलाई को रिलीज हो रही है.

 

ख़ास बात यह है कि इसी फिल्म के दिन मशहूर अभिनेता अनिल कपूर, राजकुमार राव और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘फन्ने खान’ भी रिलीज होगी. अब देखना ये होगा इन दोनों दिग्गज स्टारों में से किस की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल करती है. फिल्म 'सूरमा' के अलावा तापसी पन्नू जल्द ही फिल्म 'मनमर्जियां' में दिखाई देने वाली है. इस फिल्म में तापसी के साथ अभिनेता अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में है.

ये भी पढ़े

जॉन जल्दी करने वाले हैं बॉक्स ऑफिस पर पावरपैक्ड 'अटैक'

दरियादिल भाईजान की 'भारत' में अमिताभ की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड को मिली जगह

लड़कों की हार्ड स्किन को सॉफ्ट बनाते हैं यह फेस पैक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -