जल्द प्रेग्नेंट होंगे दिलजीत दोसांझ!
जल्द प्रेग्नेंट होंगे दिलजीत दोसांझ!
Share:

पंजाब के मशहूर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ अपने गानों के लिए सभी को पसंद हैं. उनके गाने लोगों के दिलों को छू जाते हैं. वैसे आजकल वह बॉलीवुड फिल्मों में काम कर भी धमाल मचा रहे हैं. दिलजीत फ़िल्म सूरमा में दिखाई दे चुके हैं. ऐसे में अब खबरें आ रहीं हैं कि एक बार फिर से दिलजीत सुरमा के डायरेक्टर शाद अली की फ़िल्म में नज़र आ सकते हैं. जी दरअसल यह फ़िल्म Male Pregnancy पर आधारित होने वाले है.

वैसे अब तक तो ऐसे किरदारों के लिए आयुष्मान खुराना पहली पसंद बनते थे लेकिन अब दिलजीत का नाम इस लिस्ट में शामिल हुआ है. खबरें हैं शाद की Male Pregnancy पर आधारित ये फ़िल्म एक लव स्टोरी है, और इस फ़िल्म में एक पुरूष को प्रेगनेंट दिखाया जाएगा. जी दरअसल पहले ऐसी ही एक फ़िल्म पंजाबी भाषा में बन चुकी है. लेकिन यह फिल्म उसका रीमेक नहीं है. बताया जा रहा है इस फिल्म की कहानी पूरी तरह से अलग है.

इसमें केवल Male Pregnancy वाले एंगल को लिया गया है. इस बारे में यह भी खबर है कि दिलजीत फ़िल्म करने के लिए तैयार हो गए है. वैसे इन दिनों दिलजीत सैन फ़्रांसिस्को में हैं और वहीं से उनके दो गाने अब तक रिलीज किये जा चुके हैं. उनके गाने goat और clash इन दिनों धमाल मचा रहे हैं. अब बात करें शाद के बारे में तो यह उनकी अगली फ़िल्म होगी, लेकिन इस बारे में उन्होंने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

‘लौंग इलायची’ फेम सिंगर मन्नत नूर का हुआ अपहरण! जानिए क्या है सच?

क्वारंटीन में रहकर कुलविंदर ने शेयर किया अपने नए गाने का पोस्टर

दिलजीत दोसांझ का हुआ अलेक्सा से क्लैश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -